Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nepal Plane Crash: एक कपल का दिखा दर्दनाक अंत, तलाक से पहले पति-पत्नी दो बच्चों के साथ छुट्‌टी मनाने गए थे

Nepal Plane Crash:अशोक त्रिपाठी, वैभवी और उनके दो बच्चे रविवार को तारा एयरलाइंस के विमान में सवार हुए थे, जिसका मलबा सोमवार को नेपाल के पहाड़ी जिले मुस्तांग में मिला है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 30, 2022 16:17 IST
Relatives of passengers (Representational Image)- India TV Hindi
Image Source : PTI Relatives of passengers (Representational Image)

Highlights

  • नेपाल में हुई विमान दुर्घटना के साथ ही पति पत्नी का दर्दनाक अंत हो गया
  • रविवार को विमान में सवार हुआ था पूरा परिवार
  • तलाक से पहले पति-पत्नी दो बच्चों के साथ छुट्‌टी मनाने गए थे

Nepal Plane Crash: महाराष्ट्र के ठाणे के रहने वाले अशोक कुमार त्रिपाठी और उनकी अलग रह रहीं पत्नी वैभवी के मिलन का नेपाल में हुई विमान दुर्घटना (Nepal Plane Crash) के साथ ही दर्दनाक अंत हो गया, जिसमें दंपत्ति और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि रविवार को सुबह पर्यटन शहर पोखरा से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद विमान हिमालयी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

कोर्ट के आदेश के बाद अलग-अलग रह रहे थे पति-पत्नी

ठाणे के कपूरवाड़ी थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि ओडिशा में एक कंपनी चलाने वाले 54 वर्षीय अशोक त्रिपाठी और ठाणे के पड़ोसी शहर मुंबई में बीकेसी में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली 51 वर्षीय वैभवी बांडेकर त्रिपाठी कोर्ट के आदेश के बाद अलग-अलग रहने लगे थे।

तलाक से पहले छुट्‌टी मनाने गया था परिवार
दोनों का तलाक होने वाला था और मामला कोर्ट में था। दोनों बच्चे वैभवी के साथ रहते थे इसलिए कोर्ट ने फैसले तक हर साल पूरे परिवार को 10 दिन साथ बिताने को कहा था। इसी क्रम में चारों नेपाल गए थे।

कल विमान में सवार हुआ था पूरा परिवार
वैभवी, उनका बेटा धनुष (22), और बेटी रितिका (15) ठाणे शहर के बालकम इलाके में रुस्तमजी अतीना अपार्टमेंट में रहते थे। अधिकारी ने कहा कि वैभवी की 80 वर्षीय मां यहां परिवार के घर में बची एकमात्र सदस्य हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, लिहाजा उनके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उन्हें विमान दुर्घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला की छोटी बेटी फिलहाल उनका ध्यान रख रही हैं।

अशोक त्रिपाठी, वैभवी और उनके दो बच्चे रविवार को तारा एयरलाइंस के विमान में सवार हुए थे, जिसका मलबा सोमवार को नेपाल के पहाड़ी जिले मुस्तांग में मिला है। विमान में चार भारतीय, दो जर्मन, 13 नेपाली नागरिक और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement