Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के ठाणे की कौसा मस्जिद से हिरासत में लिए गए 13 बांग्लादेशी, सभी ने निजामुद्दीन मरकज़ का किया दौरा

महाराष्ट्र पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए ठाणे जिले की कौसा मस्जिद से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह मस्जिद मुंब्रा इलाके में मौजूद है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2020 10:31 IST
representational image- India TV Hindi
Image Source : AP representational image

महाराष्ट्र पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए ठाणे जिले की कौसा मस्जिद से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह मस्जिद मुंब्रा इलाके में मौजूद है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोग बांग्लादेश के नागरिक हैं और इसी महीने उन्होंने निजामुद्दीन मरकज़ का दौरा किया था। ​हांलाकि ये सभी 18 मार्च की जमात में शामिल नहीं हुए थे। पुलिस ने इस सभी को हिरासत में लेकर क्वारेंटीन में भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मुंब्रा की कौसा मस्जिद से जिन बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया गया है वे सभी तबलीगी जमात के सदस्य हैं और इन सभी ने 9 मार्च को निजामुद्दीन का दौरा किया था। 10 मार्च को ये सभी नवी मुंबई आ गए थे। उसके बाद वे ठाणे गए और फिर मुंब्रा की मस्जिद पहुंचे। अभी तक कि जानकारी के मुताबिक इन्होंने 18 तारिख का मरकज नही अटेंड किया था। ठाणे की टीम मेडिकल मुंब्रा कौसा मस्जिद पहुंच कर सभी की मेडिकल जांच कर रही है और सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। 

केंद्र की ओर से महाराष्ट्र के प्रत्येक जिलों से मरकज में शामिल ​हुए लोगों की रिपोर्ट मांगी गई है। इसके बाद हर जिले की पुलिस उनकी तलाश कर रही है। औरंगाबाद में भी 29 लोगो की पहचान देर रात कर ली गयी है अहमदनगर भी 10 लोग मिले थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement