Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: मुंबई में देर रात निर्माणाधीन पुल गिरा, नीचे दबी कई गाड़ियां, 2 की हालत गंभीर

मुंबई में कल देर रात दर्दनाक हादसा घट गया। यहां के मनखुर्द में एक फुट ओवरब्रिज गिरने से बड़ा हादसा हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 30, 2020 10:43 IST
Foot Over Bridge- India TV Hindi
Image Source : Foot Over Bridge

मुंबई में कल देर रात दर्दनाक हादसा घट गया। यहां के मनखुर्द में एक फुट ओवरब्रिज गिरने से बड़ा हादसा हो गया। ये फुट ओवरब्रिज अभी बन ही रहा था। ब्रिज के अचानक नीचे आने से इसके नीचे कई गाडियां दब गईं। हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

हादसे की खबर मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पूरी सड़क को खाली कराया गया और गाड़ियों को काटकर निकालने का काम शुरु हो सका। पुल के नीचे एक ट्रक और दो छोटी गाड़ियां दब गईं थी। ​गनीमत ये हादसे के वक्त ज्यादा लोग इस रास्ते से नहीं गुजर रहे थे। वरना बहुत बड़ा नुकसान हो सकता था। फिलहाल प्रशासन ने ओवरब्रिज निर्माण की जांच शुरू कर दी गई है। 

अधिकारी ने बताया कि यह हादसा घाटकोपर-मानखुर्द लिंक रोड के निकट बैंगनवाड़ी जंक्शन पर हुआ। उन्होंने बताया कि पुल के पास खड़े दो लोग इस हादसे में घायल हो गए। उन्हें घाटकोपर में राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि एक अन्य व्यक्ति का अब भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement