Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई के भिवंडी में एक बिल्डिंग का आधा हिस्सा गिरा, मलबे में दबकर शख्स की मौत

इमारत के ढहने से एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त मृतक इमारत के भीतर मौजूद था और सो रहा था।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: January 27, 2023 11:34 IST
Building Collapses, Building Collapses Mumbai, Building Collapses Bhiwandi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भिवंडी में इमारत के ढहने से एक शख्स की मौत हो गई।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के भिवंडी में एक इमारत का आधा हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई। शुक्रवार तड़के 4 बजे हुई इस घटना में एक शख्स घायल भी हो गया। इस बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि हादसे में 25 साल के माजिद अंसारी नाम के शख्स की मौत हो गई है, जबकि अशरफ नागोरी नाम के युवक को रेस्क्यू करके अस्पताल भेजा गया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर कुल 7 दुकानें थीं जबकि दूसरे माले पर कुछ व्यावसायिक प्रतिष्ठान चल रहे थे। मृतक माजिद अंसारी घटना के वक्त इमारत के अंदर ही सो रहा था। बताया जा रहा है कि मलबे में फंसने की वजह से उसकी मौत हो गई। दूसरा शख्स भी मलबे के अंदर ही फंस गया था, लेकिन उसे वक्त पर बाहर निकाल लिया गया। पुलिस ने दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

गुरुवार को एक इमारत में लगी थी आग
बता दें कि इसके पहले मध्य मुंबई के दादर में एक बहुमंजिला इमारत की 22वीं मंजिल पर गुरुवार की रात आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में अभी किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और आग लगने के कारण का तत्काल पता नहीं लग सका। एक अधिकारी ने घनटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 42 मंजिला आवासीय टावर ‘आर ए रेजिडेंसी’ की 22वीं मंजिल पर रात करीब 08:30 बजे बंद पड़े एक फ्लैट में आग लग गई थी।

ये भी पढ़ें: 

सुपर बैलिस्टिक मिसाइल की रफ्तार से धरती के करीब से गुजरा यह क्षुद्र ग्रह, खतरे की आशंका कायम

पाकिस्तानी आतंकियों से संबंध रखने वाले NGO को अमेरिका दे रहा वित्तीय मदद, बाइडन की खुली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement