Friday, April 26, 2024
Advertisement

रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे राज ठाकरे, MNS की बैठक में हुआ फैसला

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण का करोड़ों लोगों का सपना अब पूरा हो रहा है। ऐसे में अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

Dinesh Mourya Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Updated on: January 29, 2021 14:38 IST
Raj Thackeray- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे राज ठाकरे, MNS की बैठक में हुआ फैसला

मुंबई: अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण का करोड़ों लोगों का सपना अब पूरा हो रहा है। ऐसे में अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। वह 1 मार्च से 9 मार्च के बीच अयोध्या जाएंगे। आज मुंबई में हुई मनसे की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि इससे पहले जब पिछले साल अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के साथ ही शिलान्यास हुआ था तब राज ठाकरे ने एक बयान जारी कर मंदिर निर्माण की शुरुआत को स्वतंत्र भारत के सबसे शुभ दिनों में से बताया था। ठाकरे ने साथ ही इस दिशा में पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए प्रयासों की भी सराहना की थी।

अपने बयान में मनसे चीफ ने कहा था, “यह दिन आजाद भारत के इतिहास में सबसे शुभ दिनों में एक माना जाएगा। नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किए गए प्रयास उल्लेखनीय रहे और मैं उनका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।” बाला साहेब ठाकरे को याद करते हुए राज ने कहा था, “राम मंदिर भूमिपूजन के मौके पर मुझे दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की याद आ रही है। इस शुभ अवसर पर बाला साहेब को होना चाहिए था। उन्हें दिल से खुशी मिलती।”

वहीं, आपको बता दें कि श्री राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण राशि का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। लोग समर्पण निधि के रूप में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दिल खोलकर दान दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement