Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के नांदेड़ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 3 घायल

एक पुलिस अधिकारी ने इस बाबत जानकारी साझा करते हुए कहा कि यह घटना यहां से 600 किमी दूर सीताखंडी घाट में हुई। यहां ईंटों से भरा मध्यम आकार का ट्रक गलत सड़क पर चल रहा था।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 19, 2023 22:45 IST
Road Accident Horrific road accident in Nanded Maharashtra 5 people died 3 injured- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नांदेड़ में तेज रफ्तार ट्रक और मल्टी यूटेलिटी वाहन में टक्कर

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां सोमवार की शाम एक मल्टी यूटेलिटी वाहन एक ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने इस बाबत जानकारी साझा करते हुए कहा कि यह घटना यहां से 600 किमी दूर सीताखंडी घाट में हुई। यहां ईंटों से भरा मध्यम आकार का ट्रक गलत सड़क पर चल रहा था। इसमें 8 लोग सवार थे। यह गाड़ी भोकर की तरफ जा रही थी। उन्होंने बताया कि मरने वालों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं।

सड़क हादसे में 5 की मौत, 3 घायल

पुलिस अधिकारी के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं आनन-फानन में जब एक अन्य शख्स को अस्पताल ले जाया गया तो उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। भोकर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। बता दें कि बीते कल छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुए सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई थी। हादसा तेज रफ्तार ट्रक के बाइक को टक्कर मारने के कारण हुआ था। हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया। 

छत्तीसगढ़ में भी सड़क हादसा

इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली करवाया और ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। बता दें कि हादसा पुरानी भिलाई क्षेत्र में हुआ था। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अकलोरडीह निवासी तारिणी निषाद और उसका भाई हरीश निषाद पावर हाउस मार्केट से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement