Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Sameer Wankhede: NCB मुंबई जोनल के पूर्व डायरेक्टर समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Sameer Wankhede: समीर वानखेड़े ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली से वापस आने के बाद से 'अमन' नाम के एक फर्जी ट्विटर एकाउंट से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 19, 2022 13:04 IST
Sameer Wankhede- India TV Hindi
Image Source : PTI Sameer Wankhede

Highlights

  • फर्जी ट्विटर एकाउंट से लगातार मिल रही धमकी - समीर
  • उनके परिवार ने बेहद तनाव झेला है - समीर
  • वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस में दर्ज कराई

Sameer Wankhede: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। वानखेड़े ने इस मामले की शिकायत मुंबई के गोरेगांव पुलिस में दर्ज करवा दी है। समीर वानखेड़े एक अनुसार, एक फेक ट्विटर एकाउंट से उन्हें पिछले कई दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर और वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिल रही है। जानकारी के अनुसार, जब से समीर वानखेड़े को कास्ट स्क्रूटनी कमिटी से क्लीन चिट मिली है, उसके बाद से ही सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। गुरुवार को इस मामले की शिकायत उन्होंने मुंबई के गोरेगांव पुलिस को दी है।

Sameer Wankhede

Image Source : PTI
Sameer Wankhede

 फर्जी ट्विटर एकाउंट से लगातार मिल रही धमकी - समीर 

समीर वानखेड़े ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली से वापस आने के बाद से 'अमन' नाम के एक फर्जी ट्विटर एकाउंट से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उनकी पत्नी को भी इसी तरह की धमकी मिल रही हैं। यही वजह है कि परिवार और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए ही उन्होंने पुलिस से संपर्क किया है।

 उनके परिवार ने बेहद तनाव झेला है - समीर 

समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ भी पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। वहीं पिछले दिनों दिल्ली के राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े ने बताया था, कि जब से उनके ऊपर गलत आरोप लगाए गए थे, तबसे उनके परिवार ने बेहद तनाव झेला है। उनका कहना है कि अब जान से मारने की धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

Nawab Malik

Image Source : PTI
Nawab Malik

गौरतलब है कि जब समीर वानखेड़े मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे, तब उन्होंने एक क्रूज पर छापेमारी कर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन को बाद में क्लीन चिट मिल गई, लेकिन महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement