Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Sanjay Raut on loudspeaker: MNS के कंधे पर बंदूक रखकर बीजेपी ने घोंटा हिंदुत्व का गला, लाउडस्पीकर विवाद पर संजय राउत का बयान

राउत ने कहा कि सीएम दफ़्तर पर सुबह कई फोन और ईमेल के जरिए लोगों ने मंदिरों पर सुबह होने वाली आरती बंद करने पर नाराजगी जताई है। आज के दिन को काला दिन कह सकते हैं। 

Rituraj Tripathi Edited by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 04, 2022 17:57 IST
Sanjay Raut - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sanjay Raut 

Highlights

  • शिवसेना नेता संजय राउत ने राज ठाकरे और बीजेपी पर साधा निशाना
  • कहा- MNS के कंधे पर बंदूक रखकर बीजेपी ने हिंदुत्व का गला घोंटा
  • कहा- कई मंदिरो में (शिरडी, त्रिम्बकेश्वर आदि) में सुबह पांच बजे की आरती नहीं हो सकी

Sanjay Raut on loudspeaker: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी और एमएनएस चीफ राज ठाकरे पर निशाना साधा है। इंडिया टीवी संवाददाता संदीप चौधरी ने बताया कि राउत ने कहा है कि MNS (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के कंधे पर बंदूक रखकर बीजेपी ने आज हिंदुत्व का गला घोंटा है।

महाराष्ट्र के कई मंदिरो में (शिरडी, त्रिम्बकेश्वर आदि) में सुबह पांच बजे की आरती नहीं हो सकी। राउत ने कहा कि सीएम दफ़्तर पर सुबह कई फोन और ईमेल के जरिए लोगों ने मंदिरों पर सुबह होने वाली आरती बंद करने पर नाराजगी जताई है। आज के दिन को काला दिन कह सकते हैं। 

आज के दिन को कह सकते हैं काला दिन: राउत

इंडिया टीवी संवाददाता जयप्रकाश सिंह ने बताया कि संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि राज ठाकरे के मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने के मुद्दे को हवा देने के कारण अब हिंदू धार्मिक स्थलों पर हिंदू भक्तों को असुविधा हो रही है। जो भक्त सिद्धिविनायक मंदिर या शिरडी साईंबाबा मंदिर या अन्य मंदिरों में सुबह की आरती के लिए अंदर नही जा पाते थे, वो बाहर से मंदिर की आरती सुनते थे। लेकिन लाउडस्पीकर विवाद के कारण आज वह आरती नहीं सुन पाए। 

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी ये बात कही है कि कोई भी धार्मिक स्थल हो, फिर वो हिंदू का हो या मुस्लिम का, लाउडस्पीकर से आवाज की समस्या बंद होनी चाहिए। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement