Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'कोई गलतफहमी में न रहे कि...', शरद पवार से मुलाकात के बाद संजय राउत का बड़ा बयान

संजय राउत ने महाविकास अघाड़ी में अनबन की खबरों पर कहा कि शरद पवार हमारे अलायंस के गार्डियन हैं। हम सब उनके साथ हैं। उद्धव ठाकरे भी उनके साथ हैं।

Reported By : Rajesh Kumar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 12, 2023 19:10 IST
Maharashtra Politics, Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE संजय राउत

मुंबई: पिछले दिनों NCP प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस को अडानी मुद्दे पर खरी खोटी सुनाई थी। इसके बाद लगने लगा था कि शायद महाविकास अघाड़ी में कुछ खटपट चल रही है। कहा जाने लगा कि शायद अब MVA टूट जाएगा। पवार से पहले उद्धव ठकारे के बयानों ने भी इसकी अफवाहों को हवा दी थी। अब इसे लेकर उद्धव गुट के नेता संजय राउत का बड़ा बयान आया है।  

शरद पवार हमारे अलायंस के गार्डियन हैं - संजय राउत 

संजय राउत ने महाविकास अघाड़ी में अनबन की खबरों पर कहा कि शरद पवार हमारे अलायंस के गार्डियन हैं। हम सब उनके साथ हैं। उद्धव ठाकरे भी उनके साथ हैं। कल हमारी इस बारे में बातचीत भी हो गई है। कोई गलतफहमी में ना रहे कि महा विकास आघाडी टूट जाएगा। संजय राउत ने कहा कि एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना का महाराष्ट्र का गठबंधन फेविकोल का जोड़ है। यह न टूटेगा और ना ही छूटेगा। मतभेदों के बारे में अघाड़ी के तीनों घटक एक साथ बैठकर बात करेंगे। 16 तारीख को नागपुर में महाविकास आघाडी की रैली है उसके पहले तीनो दलों की मीटिंग होगी जिसमें सभी मुद्दों पर बात होगी।

नीतीश कुमार और तेजस्वी ने अच्छी शुरुआत की - संजय राउत 

वहीं संजय राउत ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का मैं धन्यवाद करता हूं कि वह दिल्ली गए और मल्लिकार्जुन खरगे के साथ वह राहुल गांधी से मिले। यह एक अच्छी शुरुआत है, जिससे सारा विपक्ष एक साथ आएगा। नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने पर संजय राउत ने कहा कि मैं इस वक्त किसी का नाम नहीं लेना चाहता लेकिन नीतीश कुमार सीनियर नेता हैं और बहुत सालों से बिहार की सरकार चला रहे हैं। उन्हें गठबंधन की सरकार चलाने का उनके पास अनुभव भी है। तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार का बिहार में गठबंधन मजबूत है और आगे आने वाले चुनाव में यह गठबंधन चमत्कार करेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement