Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कंगना और महाराष्ट्र सरकार विवाद के बीच शरद पवार से मिले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह

महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत और महराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच विवाद अब गहराता ही जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2020 12:54 IST
Mumbai CP Parambir Singh leaves YB Chavan centre after meeting Sharad Pawar- India TV Hindi
Mumbai CP Parambir Singh leaves YB Chavan centre after meeting Sharad Pawar

महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत और महराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच विवाद अब गहराता ही जा रहा है। शिवसेना के अधिपत्य वाले बीएमसी ने कल कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया। इसके बाद से दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद का दौर जारी है। इस बीच एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के बीच बैठक हुई। यह बैठक साउथ मुम्बई के वाईबी चौहान में चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे घमासान को लेकर चर्चा हुई है। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई में स्थित दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार ने प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने कहा है कि उन्हें कंगना के ऑफिस के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन अखबार में पढ़ा कि वह ऑफिस अवैध निर्माण था। शरद पवार ने कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण कई नई बात नहीं है और बीएमसी अगर नियमों के तहत कार्रवाई कर रही है तो सही होगा।

उद्धव के साथ हुई बैठक 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार और उद्वव ठाकरे की बीच कल एक मीटिंग हुई। पवार और उद्धव ठाकरे के बीच करीबन 45 मिनट चर्चा हुई है। सूत्रों के मुताबिक, मराठा आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट के इंटरिम स्टे को लेकर कानूनी पहलुओं पर चर्चा हुई। साथ ही कंगना विवाद को पवार ने ज्यादा तूल न देने की सलाह दी है। सूत्रों के अनुसार, मराठा आरक्षण पर सरकार लीगल ओपिनियन लेगी और आगे कार्रवाई करेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement