Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील गैंग का शूटर गिरफ्तार, 25 साल बाद मिली कामयाबी

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील गैंग के शूटर को 25 साल बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम लइक अहमद फिदा हुसैन शेख है। उसने 1997 में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गिरोह के सदस्य मुन्ना दाढ़ी की हत्या कर दी थी।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 29, 2023 6:50 IST
Shooter of underworld don Chhota Shakeel arrested - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील गैंग का शूटर

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील गैंग का शूटर गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस की पायधूनी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को 25 साल बाद ये कामयाबी मिली है। गिरफ्तार आरोपी का नाम लइक अहमद फिदा हुसैन शेख है और उसकी उम्र 50 साल है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2 अप्रैल 1997 की शाम को गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन गिरोह के सदस्य मुन्ना दाढ़ी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उस समय इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को IPC की धारा 302, 34 और आर्म्स एक्ट की धारा 3, 25 के तहत मामला दर्ज कर शेख को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट ने साल 1998 में आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया। 

1998 से कोर्ट की सुनवाई में ना आने पर हुआ फरार घोषित

एक अधिकारी ने बताया कि 1998 से आरोपी शेख अंडरग्राउंड हो गया और वो कोर्ट की किसी भी सुनवाई में नहीं आता था जिसके बाद उसे फरार घोषित कर दिया गया।

पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि शेख टैक्सी चालक का काम करता है। इसके बाद पुलिस ने उसकी लोकेशन पता लगाई तो पता चला कि वो ठाणे रेलवे स्टेशन के पास है। जिसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को ठाणे रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: 

INDIA TV-CNX Opinion Poll : लोकसभा चुनाव अभी कराए गए, तो मोदी के NDA को INDIA गठबंधन पर भारी बढ़त मिलेगी

महाराष्ट्र में बारिश और बाढ़ पर सियासत शुरू, शिंदे बोले- हम वर्क फ्रॉम होम नहीं, फील्ड में काम करते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement