Saturday, April 27, 2024
Advertisement

‘मुंबई में कुछ बड़ा कांड होने वाला है’, कंट्रोल रूम में आई कॉल से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई में पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके शोएब नाम के शख्स ने कहा है कि आने वाले दिनों में शहर में कोई बड़ा कांड हो सकता है क्योंकि कुछ लोग इस बारे में साजिश रच रहे हैं।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: November 22, 2023 11:31 IST
Mumbai Bomb Threat, Mumbai Attack Threat, Mumbai Latest News- India TV Hindi
Image Source : FILE मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके एक शख्स ने ‘बड़ा कांड’ होने की बात कही है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके ‘कुछ बड़ा कांड’ होने की बात कही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को आए इस धमकी भरे कॉल में दूसरी तरफ से शख्स ने कहा था कि मुंबई में कुछ बड़ा कांड होने वाला है। सूचना देने वाले शख्स ने पुलिस को कथित गड़बड़ी की साजिश रचने वाले कुछ लोगों के फोन नंबर भी दिए। कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके अपना नाम शोएब बताया था और कहा था कि मुंबई में आने वाले दिनों में कुछ बड़ा कांड हो सकता है।

‘समा और आसिफ मिलकर रच रहे हैं साजिश’

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम के पास यह फोन मंगलवार की रात करीब 9 बजे आया था। फोन करने वाले शख्स ने बताया था कि गुजरात की सहने वाली समा नाम की महिला जम्मू एवं कश्मीर के रहने वाले आसिफ के संपर्क में है। कॉलर ने कहा था कि आसिफ और समा मुंबई एक बड़ा कांड करने की प्लानिंग कर रहे हैं। शोएब ने समा और आसिफ के फोन नंबर भी पुलिस को दिए हैं। धमकी भरा यह कॉल आने के बाद हड़कंप मच गया और मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

बॉम्बे हाई कोर्ट के जजों को दी थी हमले की धमकी
बता दें कि अक्टूबर में एक शख्स ने बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर बेंच को चिट्ठी लिखकर 2 जजों को संपत्ति विवाद के एक मामले में प्रतिकूल फैसला देने पर बम से हमला करने की धमकी दी थी। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि नागपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नागपुर बेंच को 11 अक्टूबर को यह चिट्ठी मिली थी, जिसमें कहा गया था कि अमरावती में वरुड नगर परिषद द्वारा प्रॉपर्टी टैक्स में की गई वृद्धि को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका पर प्रतिकूल फैसला दिये जाने की स्थिति में 2 जजों पर बम से अटैक किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement