1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. सुशांत केस में NCB की एंट्री के बाद अब ‘नशा’ बन चुका है जांच का मुख्य मुद्दा, जानिए अबतक क्या कुछ हुआ

सुशांत केस में NCB की एंट्री के बाद अब ‘नशा’ बन चुका है जांच का मुख्य मुद्दा, जानिए अबतक क्या कुछ हुआ

सुशांत राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल से जांच शुरू हुई तो नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने पास केस दर्ज किया। NCB ने रिया से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की और फिर उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: September 12, 2020 21:50 IST
Sushant case: After entry of NCB, drugs become the main investigation issue- India TV Hindi
Image Source : FILE Sushant case: After entry of NCB, drugs become the main investigation issue

मुंबई: सुशांत राजपूत मामले में जब ड्रग्स एंगल से जांच शुरू हुई तो नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने पास केस दर्ज किया। NCB ने रिया से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की और फिर उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। रिया का भाई शैविक भी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है, उनके एक साथी सैमुअल मिरांडा को भी NCB ने गिरफ्तार किया है। रिया कोर्ट से जमानत मांग रही हैं लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली है।

रिया ने ड्रग्स लेने वाले फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 15 लोगों के नाम बताए

इस बीच रिया से हुई पूछताछ के बाद NCB को ड्रग्स के कारोबार को लेकर जो जानकारी मिली उसके आधार पर NCB ने आगे की जांच शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने पूछताछ के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 15 लोगों के नाम बताए हैं जो नशा या अन्य ड्रग्स लेते थे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सिमोन दो साल से रिया के दोस्त हैं और दोनों के ऊपर रिया के साथ ड्रग्स लेने का आरोप है।

सारा अली खान पर भी रिया और सुशांत के साथ नशा करने का आरोप

इनके अलावा फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान पर भी आरोप है कि वे भी रिया और सुशांत के साथ नशा करती थीं। NCB सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बताया है कि सारा अली खान और वह खुद एक ही सोर्स से ड्रग्स लेते थे और NCB ने अब उस सोर्स की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है। 

रिया के लिए ड्रग्स मुहैया कराता था करमजीत नाम का व्यक्ति

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान किसी KJ नाम के व्यक्ति का जिक्र किया था, NCB ने आज करमजीत नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और माना जा रहा है कि यही KJ है। गिरफ्तार व्यक्ति पर आरोप है कि वह रिया और सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराता था। NCB को रिया के भाई शौविक और करमजीत की कुछ चैट मिली थी और उन्हीं चैट के जरिए करमजीत की गिरफ्तारी हुई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सुशांत केस में NCB की एंट्री के बाद अब ‘नशा’ बन चुका है जांच का मुख्य मुद्दा, जानिए अबतक क्या कुछ हुआ News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X