Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'गौरक्षा के नाम पर फैलाया जाता है आतंक', बोले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गौरक्षक आतंक फैलाते हैं। राजस्थान के दो मुस्लिमों को गौरक्षकों ने मार दिया। हद तो यह है कि जो पर्टिकुलर ग्रुप है उनका यू ट्यूब पर सिल्वर बटन है। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों के खिलाफ नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: February 25, 2023 14:57 IST
'गौरक्षा के नाम पर फैलाया जाता है आतंक', बोले AIMIM चीफ ओवैसी- India TV Hindi
Image Source : FILE 'गौरक्षा के नाम पर फैलाया जाता है आतंक', बोले AIMIM चीफ ओवैसी

Owaisi News: मुंबई में आज AIMIM का राष्ट्रीय अधिवेशन है। इसी बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। 2024 की चुनावी रणनीति को लेकर यह अधिवेशन रखा गया है। ओवैसी ने कहा कि नासिर जुनैद को राजस्थान से किडनेप करके हरियाणा ले जाया गया। उन्होंने कहा कि गौरक्षक आतंक फैलाते हैं। राजस्थान के दो मुस्लिमों को गौरक्षकों ने मार दिया। हद तो यह है कि जो पर्टिकुलर ग्रुप है उनका यू ट्यूब पर सिल्वर बटन है। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों के खिलाफ नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है। 

'सिर्फ हैदराबाद नहीं, कई राज्यों में फल-फूल रही है AIMIM' 

इसी बीच मुंबई में AIMIM का राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इसमें MIM का नारा ह कि 'अब लड़ना है, आगे बढ़ना है।' हिंदू राष्ट्र की मांग के लिए हो रहे आंदोलनों पर भी AIMIM के अधिवेशन में चर्चा होगी। AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने अधिवेशन के मद्देनजर बताया कि 'जो लोग कहते थे कि AIMIM हैदराबाद का पार्टी है, वे  जान लें कि AIMIM पूरे देश में फैल चुके हैं।  हर राज्य में हम फल फूल रहै हैं। कई राज्यों में हमारे विधायक, पार्षद, जिला परिषद के सदस्य हैं। 

हिंदू राष्ट्र के बीजेपी के मुद्दे पर अधिवेशन में करेंगे चर्चा

अधिवेशन में सभी राज्यों के हमारे नेता एक दूसरे से इस सदन सत्र के दौरान मिलेंगे। कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। हमें इस मुल्क को कमजोर करने वालों से लड़ना है। बीजेपी सहित तमाम ताकतों ले लड़ना है। उन्होंने बताया कि अधिवेशन में हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर भी हम चर्चा करेंगे। क्योंकि जब 2024 का चुनाव करीब आएगा तब बीजेपी इस मुद्दे को उठाएगी।

ये भी पढ़ें:

रूस-यूक्रेन जंग पर UNGA में भारत ने क्यों नहीं लिया वोटिंग में हिस्सा, बताई ये खास वजह

80 साल के जो बाइडन अगला राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के लिए तैयार, जानें उनकी पत्नी ने क्या कही बात?

ऑस्ट्रेलिया: हिंदू मंदिरों पर फिर हमले, जयशंकर के लौटते ही भारतीय दूतावास पर लगाया खालिस्तानी झंडा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement