Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नए साल से पहले बड़े पैमाने पर चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़, 100 लोग गिरफ्तार

ठाणे क्राइम ब्रांच ने शहर के पास चल रही रेव पार्टी से करीब 100 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही रेव पार्टी से लाखों का सामान भी बरामद किया है। इसके लिए बाकायदा इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर लोगों को बुलाया जाता था।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 31, 2023 16:18 IST
नए साल से रेव पार्टी का भंडाफोड़।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नए साल से रेव पार्टी का भंडाफोड़।

ठाणे: शहर के घोड़बंदर रोड पर स्थित वडवली खाड़ी के किनारे रेव पार्टी करने का मामला सामने आया है। ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 5 को इसकी सूचना मिली है। वहीं सूचना के बाद ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 5 ने 5-6 टीमें बनाकर घोड़बंदर रोड पर वडवली खाड़ी के किनारे चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी की। छापेमारी के बाद कुल 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच ने 90 पुरुष, 5 महिलाएं और 02 ऑर्गेनाइजर को भी गिरफ्तार किया है। इस पार्टी में 200 से 250 लोग मौजूद थे, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने की वजह से कुछ लोग फरार हो गए। वहीं कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। छापेमारी के दौरान रेव पार्टी में पुलिस ने चरस 70 ग्राम, एलसीडी 0.41 ग्राम, SKTC पल्स 2.10 ग्राम, 200 ग्राम गांजा, बियर, वाइन, व्हिस्की जब्त की है। जब्त किए गए सामान की कीमत 8 लाख 3 हजार 560 रुपए बताई जा रही है। 

इंस्टाग्राम से किया जाता था आमंत्रित

ठाणे क्राइम ब्रांच के उपायुक्त शिवराज पाटिल ने बताया कि ठाणे के घोड़बंदर रोड पर स्थित वडवली खाड़ी के किनारे हो रही पार्टी में अलग-अलग ड्रग्स बेचने के लिए अलग-अलग टेबल लगाए गए थे। इसमें चरस, गांजा, एलसीडी जैसे पदार्थ अलग-अलग टेबल पर लगाए गए थे। जैसे जिस व्यक्ति की क्षमता थी उसके हिसाब से ऑर्गेनाइजर द्वारा वहां पर टेबल लगाए गए थे। ठाणे क्राइम ब्रांच के उपयुक्त शिवराज पाटिल ने आगे बताया कि जिन दो ऑर्गेनाइजरों को गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने प्राथमिक जानकारी में ऐसा बताया कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पेज बनाया था और उसे पेज के माध्यम से लोगों को रेव पार्टी के लिए आमंत्रित किया जा रहा था। 

आस-पास से ही आए थे सभी लोग

वहीं क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा की गई छापेमारी में पार्टी से गिरफ्तार हुए सबसे ज्यादा लोग ठाणे, कलवा, मुंबई, नई मुंबई, डोंबिवली जैसे इलाकों के रहने वाले हैं। ये सभी लोग ठाणे के घोड़बंदर रोड पर स्थित वडवली खाड़ी के किनारे रेव पार्टी करने आए हुए थे। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच के उपायुक्त शिवराज पाटिल ने कहा कि नए वर्ष की पार्टी पर परिवार वाले अपने बच्चों पर नजर रखें। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि यह भी ध्यान रखें कि आपके बच्चे किस पार्टी में जा रहे हैं और कहां जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि साल का आज आखिरी दिन है। बिना ड्रग्स के नए वर्ष का आगमन करें, ताकि किसी भी कानूनी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

(ठाणे से रिजवान शेख की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसा, डंपर ने बस को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

"मुंबई को उड़ा देंगे...", New Year पर पुलिस को मिली धमकी, अलर्ट मोड पर आया प्रशासन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement