Saturday, May 11, 2024
Advertisement

VIDEO: मकान बनवाया, फिर दूसरे के घर से टीवी और बाकी सामान चुराया; जानकर चकराई पुलिस

दिवाली के बाद शेषराव और पुंडलिक छुट्टी मनाने बाहर गए थे। इसी दौरान उनके घर में चोरी हो गई। चोरी भी ऐसे हुई कि घर के आवश्यक सामान ही चोर ले गए।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Published on: November 21, 2023 22:06 IST
दूसरे के घर से सामान चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार- India TV Hindi
दूसरे के घर से सामान चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार

आपने चोरी के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन महाराष्ट्र के नागपुर की ये चोरी अनोखी है और इसकी वजह भी अजीब है। जब नागपुर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया, तो वजह जानकर वो भी चकरा गई। मामला नागपुर के वाठोडा पुलिस थाना क्षेत्र का है। 

वाठोडा पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले शेषराव बिसने और पुंडलिक शेंडे दिवाली के बाद छुट्टी मनाने बाहर गए थे। इसी दौरान उनके घर में चोरी हो गई। चोरी भी ऐसे हुई कि घर के जरूरी सामान ही चोर ले गए। चोर ने दोनों के घर से बड़ी एलईडी टीवी चुरा ली। साथ ही घर के अन्य जरूरी सामान चोरी हो गए।

मकान में टीवी की जरूरत

मामला पुलिस के पास पंहुचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरी करने वाले शेख फिरोज उर्फ पक्या को पकड़ भी लिया। हालांकि, पक्या ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस भी अचंभित रह गई। आरोपी शेख फिरोज ने पुलिस को बताया कि उसने नया मकान बनाया और उस मकान में टीवी की जरूरत थी। साथ ही घर के कई सामान की भी जरूरत थी।

चोर का एक साथी फरार है

पक्या ने बताया कि उसे अपने मकान में इन सामानों की जरूरत थी, इसलिए उसने चोरी की इस घटना को अंजाम दिया और टीवी सहित घर के कई सामान चुरा लिए। फिलहाल नागपुर पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी शेख फिरोज उर्फ पक्या को गिरफ्तार कर लिया है। उसका एक साथी ऋषिकेश बड़वाईक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। 

गटर में क्यों उतरे अरबपति Bill Gates, जानकर चौंक जाएंगे आप? 

वर्ल्ड कप में भारत की हार को लेकर राहुल गांधी PM मोदी पर कसा तंज, कहे अपशब्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement