Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, 3 बार आया धमकीभरा फोन, जानें पूरा मामला

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। 10 मिनट के अंतराल में दो बार उनके नागपुर कार्यालय में फोन आए। इसके बाद एक बार फिर कॉल आया। यह कॉल दोपहर में 12.32 बजे आया। खबर मिलते ही नागपुर पुलिस एक्शन में आ गई है। नंबर को ट्रेस करने के साथ ही सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 14, 2023 16:10 IST
Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : FILE Nitin Gadkari

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में दो धमकी भरे फोन आए, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई। बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा उन्हें यह धमकी दी गई है। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री के नागपुर कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को की गई है।जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नागपुर कार्यालय में फोन किया और​ नितिन गडकरी को जान से मारने के साथ ही उनके कार्यालय को  भी उड़ाने की धमकी दी। इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है। नागपुर पुलिस गहन जांच में जुट गई है। 

10 मिनट में दो बार आया फोन

केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जो कि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर के फासले पर है। इस खबर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है। इस संबंध में डीसीपी नागपुर, राहुल मदाने ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर बीएसएनएल से सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल आईं। कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। आगे की जांच चल रही है।

नितिन गडकरी के दफ्तर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही नागपुर पुलिस एक्शन में आ गई है। नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई। जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement