Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी और एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना, कहा- मणिपुर जल रहा है, एक बार जाकर आइए

मणिपुर हिंसा पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये लोग विकृत हैं। दुसरों को तकलीफ देना इन्हें आता है। मणिपुर जल रहा और पीएम अमेरिका जा रहे हैं। ये लोग कह रहें कि उनपर बोलना मतलब सूरज पर थूकना है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: June 19, 2023 23:22 IST
Uddhav Thackeray targeted PM Narendra Modi and Eknath Shinde said Manipur is burning go once- India TV Hindi
Image Source : PTI उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना

शिवसेना (ऊद्धव बालासाहेब ठाकरे) गुट के प्रमुख ऊद्धव ठाकरे ने आज शिवसेना के 57 वे स्थापना दिवस पर मुंबई के शनमुखानंद सभागार में शिवसैनिकों को संबोधित किया। इस मौके पर ऊद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत नरेंद्र मोदी व अमित शाह पर हमला बोला। इस दौरान ऊद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना की इस सभा मे निष्ठावान शिवसैनिकों का जमावड़ा है। कोई उठ कर नही जा रहा। दूसरी तरफ शिंदे गुट की सभा में भाड़े के लोग लाए जा रहे हैं। मणिपुर हिंसा पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये लोग विकृत हैं। दुसरों को तकलीफ देना इन्हें आता है। मणिपुर जल रहा और पीएम अमेरिका जा रहे हैं। ये लोग कह रहें कि उनपर बोलना मतलब सूरज पर थूकना है। आपका सूरज फिर मणिपुर में क्यों नही उदय हो रहा। 

मणिपुर जल रहा है, आप मणिपुर जाकर आएं

उन्होंने कहा कि लीबिया का गद्दाफी नाली में छिपा था। सेना के पूर्व अधिकारी कह रहे हैं कि मणिपुर में लीबिया जैसे हालाता हैं। ये कह रहे डबल इंजन सरकार है। अमित शाह एक इंजन मणिपुर जाकर आए। वहीं दूसरे इंजन पीएम मोदी मणिपुर क्यों नहीं जा रहे हैं। वहां लोगों का घर जल रहा है। ये हमारे देश में हो रहा है। वो भी हमारे लोग हैं। यही हमारा हिंदुत्व है। देवेंद्र फडणवीस पर उन्होंने कहा कि वह कॉमेडियन है। उनका कल शो हुआ था, जिसमें वो कह रहे थे कि देश में वैक्सीन नरेंद्र मोदी ने बनाई इसलिए हम जिंदा है। मोदी ने वैक्सीन बनाई तो क्या दूसरे लोग घास उखाड़ रहे थे।

कांग्रेस और भाजपा का नारा

हिंदुत्व को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि कहा जा रहा है हमने हिंदुत्व छोड़ दिया है। कांग्रेस सरकार में नारा था इस्लाम खतरे में हैं। अब इनकी सरकार में नारा है कि हिन्दू खतरे में है। आपकी सरकार में हिंदुओं को आक्रोश मोर्चे निकालने पड़ रहे हैं तो आप सरकार में रहने लायक नहीं हैं। हिम्मत है तो देश के दुश्मों को खत्म करो। देश के राजनीतिक विरोधियों को क्यों खत्म कर रहे हैं। एकनाथ शिंदे सरकार द्वारा विज्ञापन पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। उतना पैसा किसानों के दे देतें तो किसानों का भला हो जाता। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement