Monday, May 13, 2024
Advertisement

बारिश का पानी भरने से नहीं दिखा चैंबर, स्कूटी से जा रहा शख्स गिरा धड़ाम; घटना CCTV में हुई कैद

ठाणे के उल्हासनगर का एक वीडियो सामने आया है, जहां रास्ते के बीचो-बीच चैंबर का ढक्कन खुला हुआ है, जिसमें बारिशा का पानी भर गया है। ऐसे में ये वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 17, 2023 11:32 IST
चैंबर में पानी भर गया- India TV Hindi
चैंबर में पानी भर गया

महाराष्ट्र: बरसात में सड़कों पर मौजूद खुले चैंबर लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। कहीं सीवर के तो कहीं नाले-नालियों के ऊपर सफाई के लिए बने चैंबर खुले पड़े हुए हैं, जिसमें बारिश होने पर पानी भर जाता है। ऐसे में राहगीरों को ये दिखाई नहीं देते और लोग इस कारण हादसों के शिकार हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला ठाणे के उल्हासनगर से सामने आया है, जहां रास्ते के बीचो-बीच चैंबर का ढक्कन खुला हुआ है, जिसमें बारिश का पानी भर गया है, जो वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है।

स्कूटी सवार शख्स को नहीं दिखा चैंबर

उल्हासनगर के कैंप नंबर- 2 में जय श्रीकृष्ण बिल्डिंग के पास मौजूद चैंबर में पानी भर गया है। जलभराव की वजह से स्कूटी सवार शख्स को खुला चैंबर नहीं दिखा और बाइक का अगला पहिया चैंबर में चला गया। खुले चैंबर में बाइक फंसने के कारण शख्स धड़ाम से गिर पड़ता है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। स्कूटी की स्पीड कम थी, इसलिए कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। 

मुंबई के कुछ हिस्सों में भारी बारिश

बता दें कि मुंबई के कुछ हिस्सों में सोमवार सुबह भारी बारिश हुई, लेकिन इससे सार्वजनिक परिवहन सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा। आईएमडी के मुंबई केंद्र ने सोमवार को शहर में कुछ स्थानों पर भारी बारिश का पूर्वानुमान जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया था। सोमवार तड़के महालक्ष्मी, भायखला, मालाबार हिल्स, माटुंगा, सायन, बांद्रा, सांताक्रूज, अंधेरी सहित कुछ अन्य इलाकों में भारी बारिश शुरू हुई।

- उल्हासनगर से सुनील शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement