Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Umesh Kolhe Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या के आरोपी शाहरुख पर जेल में 5 कैदियों ने हमला किया, मचा हड़कंप

Umesh Kolhe Murder Case: महाराष्ट्र के अमरावती में हुए केमिस्ट उमेश कोल्हे के मर्डर केस में जो आरोपी जेल में बंद है, उस पर 5 लोगों ने हमला किया है। बता दें कि उमेश कोल्हे मर्डर केस में आरोपी शाहरुख पठान को गिरफ्तार किया गया था। उसी पर 5 लोगों ने हमला किया।

Reported By : Rajiv Singh, JP Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 27, 2022 12:33 IST
Umesh Kolhe Murder Case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Umesh Kolhe Murder Case

Highlights

  • उमेश कोल्हे के मर्डर केस में आरोपी शाहरुख पर हमला
  • जेल में 5 लोगों ने शाहरुख पर हमला किया
  • घटना के बाद आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट किया गया

Umesh Kolhe Murder Case: महाराष्ट्र के अमरावती में हुए केमिस्ट उमेश कोल्हे के मर्डर केस में जो आरोपी जेल में बंद है, उस पर 5 लोगों ने हमला किया है। बता दें कि उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) मर्डर केस में आरोपी शाहरुख पठान (Shahrukh Pathan) को गिरफ्तार किया गया था। उसी पर 5 लोगों ने हमला किया। इस घटना के बाद आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है क्योंकि जब ये घटना हुई, तब तक सारे आरोपी एक ही बैरक में रह रहे थे। मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 7 में बंद था शाहरुख

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान के बाद हुई उमेश कोल्हे की हत्या मामले में शाहरुख (Shahrukh Pathan) को गिरफ्तार किया गया था। उसने जब अपनी गिरफ्तारी की बात बैरक में मौजूद अन्य कैदियों को बताई तो वहां मौजूद कल्पेश पटेल, हेमन्त मनेरिया, अरविंद यादव, श्रावण आवड और संदीप जाधव ने शाहरुख पर हमला कर दिया। इसके बाद जेल प्रशासन ने फौरन बैरक में घुसकर सभी को अलग किया और उन्हें अलग बैरक में डाल दिया।

कैदियों के बीच रुतबा कायम करना चाहता था शाहरुख

शाहरुख (Shahrukh Pathan) ने खुद कैदियों को ये बताया था कि नूपुर के समर्थन वाली पोस्ट करने की वजह से उसने उमेश कोल्हे की हत्या की। दरअसल जेल में बाकी कैदियों को वह इसलिए ये बताता था क्योंकि वह जेल में अपना दबदबा कायम करना चाहता था। लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ गया और बाकी कैदियों ने उसकी ही पिटाई कर दी। 

कब हुई थी उमेश की हत्या

महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) जिले के मेडिकल व्यवसाई उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। अमरावती में इस बात को लेकर चर्चा है कि ये हत्या भी उदयपुर (Udaipur Kanhaiya Lal Murder) की घटना की तरह है। जानकारी है कि अमरावती (Amravati) के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विवादित बयान पर उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे। अमरावती पुलिस ने इंडिया टीवी को इस बात की पुष्टि की है कि नूपुर शर्मा के पोस्ट के चलते ही कोल्हे की हत्या की गई। इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को जांच करने के निर्देश दिए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement