Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सना खान मर्डर केस में बीजेपी नेताओं से छुपकर पूछताछ, कांग्रेस विधायकों को खुलेआम थाने बुला रहे- नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार

बीजेपी नेता नेता सना खान के मर्डर केस में विजय वडेट्टीवार ने बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र विधानसभा के नेता विपक्ष ने कहा है कि इस मामले में सत्ताधारी बड़े-बड़े नेताओं के भी नाम हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Published on: August 25, 2023 12:25 IST
Vijay Wadettiwar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र विधानसभा के नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार

भारतीय जनता पार्टी की नेता सना खान के मर्डर केस को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड की जांच हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीशों से कराई जानी चाहिए। उनका कहना है कि सरकार इस मामले में सीबीआई जांच की घोषणा करें। वडेट्टीवार ने कहा कि इस मर्डर केस में सत्ताधारी बड़े-बड़े नेताओं का भी नाम है। कांग्रेस को बदनाम करने के लिए कांग्रेस के विधायक को पुलिस थाने बुलाया गया है।

"सीबीआई से जांच कराए सरकार"

बीजेपी नेता सना खान के मर्डर के संबंध में महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि इस मामले की जांच हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश से करानी चाहिए। राज्य सरकार को इसकी जांच सीबीआई से कराना चाहिए। इस दौरान वडेट्टीवार ने आरोप लगाया कि पूछताछ के लिए कांग्रेस के विधायकों को खुले में थाने बुलाया जा रहा है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को छुप-छुपकर बुलाया जा रहा है। यह ठीक नहीं है। 

"मामले में बड़े नेताओं के नाम की है जानकारी"
विजय वडेट्टीवार ने ये भी कहा कि उनके पास ऐसी जानकारी है कि इस मामले में नागपुर के बड़े-बड़े नेताओं के नाम हैं। ये नेता कौन-कौनसी पार्टी के हैं, इसकी जानकारी उनके पास आ गई है। उन्होंने कहा कि सत्ता के जोर पर जो भी छुपाया जाएगा, उसको हम लोग सामने लाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों को बुलाने का इनका मकसद कांग्रेस को बदनाम करना है। पहलवानों का शोषण करने वाला बृजभूषण खुलेआम घूम रहा है, उनको शर्म नहीं आती।

विजय वडेट्टीवार ने आगे कहा कि सना खान के मामले में सत्ताधारियों के भी नाम आ रहे हैं, वह सामने आएंगे ही, वह छुप नहीं सकता, इसमें बड़े-बड़े नेता दिखेंगे, हम पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि इस केस की हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश की देखरेख में सीबीआई जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement