Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"एक फ्लाइट में बम है जो 10 घंटे में फटने वाला है", कॉल के बाद जांच में जुटी सभी एजेंसियां

मुंबई पुलिस को एक फ्लाइट में बम के होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही सभी जांच एजेंसियां इसकी पड़ताल में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद जांच में जो सामने आया वो आपके भी होश उड़ा देगा।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Adarsh Pandey Published on: August 25, 2023 12:05 IST
मुंबई पुलिस को मिली फ्लाइट में बम होने की सूचना- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंबई पुलिस को मिली फ्लाइट में बम होने की सूचना

मुंबई पुलिस को गुरुवार यानी 24 अगस्त को एक अज्ञात कॉल आया। कॉल आते ही पुलिस के होश उड़ गए। दरअसल कॉलर ने मुंबई कंट्रोल को फोन करते हुए बताया कि एक फ्लाइट में बम है जो 10 घंटे में फटने वाला है। इसके साथ ही उसने पुलिस से मदद भी मांगी। इस सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

जांच में इस बात का हुआ खुलासा

एक अधिकारी ने बताया कि, कॉल आने के तुरंत बाद सभी जांच एजेंसियों की एक बैठक हुई क्योंकि कॉलर ने यह स्पष्ट नहीं किया था कि किस फ्लाइट में बम है।

पुलिस ने आगे बताया कि, इसके बाद सभी एजेंसियां अपने स्तर पर जांच में लग गई है। जांच-पड़ताल के बाद हमें पता चला कि उस कॉलर की जानकारी सही नहीं थी। 

पुलिस ने कॉलर से की बात

पुलिस ने बताया कि, हमने जाँच को आगे बढ़ाते हुए उस नंबर पर दोबारा कॉल किया, जिससे हमें फोन आया था। जब दोबारा से उसी नंबर पर कॉल किया गया तब फोन उठाने वाले शख़्स ने पुलिस से पूछा की क्या हुआ। इसके बाद पुलिस ने इस नंबर से उन्हें जो जानकारी मिली उस सन्दर्भ में बात करनी शुरू की। पुलिस की बातें सुनने के बाद वो शख्स चौंक गया। 

उस शख़्स ने बताया कि उसका फ़ोन कुछ समय पहले तक उसके 10 साल के बेटे के हाथ में था। शायद उसने ही गलती से यह कॉल कर दी होगी। उस शख्स ने ये भी बताया कि उसका लड़का दिव्यांग है। 

ये सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सतारा पुलिस स्टेशन में यह जानकारी भेजी और उनको इस दावे की पुष्टि करने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें-

क्या बन गई बात? शरद पवार बोले- ना कोई फूट, ना कोई विवाद, अजित पवार हमारे ही नेता

अजित पवार गुट के मंत्री ने शरद पवार के पोते पर हमला बोलते हुए ली चुटकी, बोले- अभी तो वो बच्चा है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement