Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक बार फिर एक्शन में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक, पकड़े करोड़ों रुपये के ड्रग्स; एक अरेस्ट

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुंबई क्राइम ब्रांच के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक ने एक आरोपी के पास करोड़ों रुपये के ड्रग्स पकड़े हैं। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Written By : Shailendra Tiwari Published on: August 22, 2023 22:10 IST
Encounter specialist Daya Nayak, drugs- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक ने पकड़े करोड़ों रुपये के ड्रग्स

एक बार फिर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक एक्शन में दिख रहे हैं। एक कार्रवाई के दौरान उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक ने एक बार फिर एक्शन लेते हुए एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट के पर्दाफ़ाश किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया है और इसे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक लीड कर रहे थे। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक की यूनिट 9 ने 2 करोड़ से ज्यादा कीमत की ड्रग्स बरामद की है। साथ ही एक शख़्स को भी गिरफ़्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट के पर्दाफ़ाश किया है। 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने बताया कि उन्हें एक गुप्त जानकारी मिली थी जिसके आधार पर उन्होंने एक शख़्स को पकड़ा और उसके पास से करीब 2 करोड़ से ज्यादा का ड्रग्स बरामद किया है। पुलिस ने आगे बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट 9 के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दया नायक को जानकारी मिली थी कि मुंबई के शिवड़ी इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करने के लिए एक शख़्स आने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया। पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि मुंबई के शिवडी क्रॉस रोड, मुकद्दस मस्जिद के पास दो संदिग्ध सड़क किनारे खड़े दिखाई दिए है, जैसे पुलिस उनके पास पहुंची वो दोनों पुलिस को देख भागने लगे। इस दौरान एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक और उनकी टीम ने आरोपी का पीछा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दूसरा पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भागने में कामयाब रहा।

आरोपियों की हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सलीम हारून राशिद खान हैं। वहीं फरार आरोपी की पहचान इमरान शोएब खान के रूप में की गई है। तलाशी लेने पर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी सलीम हारून राशिद खान के पास से 1028 ग्राम MD ड्रग्स बरामद किया हैं, जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 2 करोड़ 4 लाख रुपये है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी सलीम हारून राशिद खान के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने 25 अगस्त तक आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

सना से करवाता था गंदे काम, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, बेटी की लाश ढ़ूंढ़ती एक मां का छलका दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement