Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अजित पवार गुट के मंत्री ने शरद पवार के पोते पर हमला बोलते हुए ली चुटकी, बोले- अभी तो वो बच्चा है

महाराष्ट्र के मंत्री हसन मुश्रीफ ने शरद पवार गुट द्वारा आयोजित सभा और होर्डिंग्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कोल्हापुर के छोटे से मैदान में सभा करने से शरद पवार की गरिमा कम होगी।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Shailendra Tiwari Published on: August 24, 2023 15:44 IST
hassan mushrif- India TV Hindi
Image Source : PTI मंत्री हसन मुश्रीफ

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति की गर्मी अब सिर चढ़कर बोलने लगी है। राज्य के नेता अब एक-दूसरे को कुछ भी कहने पर अमादा हो गए हैं। दरअसल, कल 25 अगस्त को कोल्हापुर में शरद पवार की सार्वजनिक सभा होनी है। कोल्हापुर में अब तक राष्ट्र्वादी कांग्रेस हसन मुश्रीफ नेता के तौर पर स्थापित रहे हैं, लेकिन अजित पवार की बगावत के बाद हसन मुश्रीफ भी अब उनके साथ हैं। कोल्हापुर में कई जगहों पर शरद पवार की होर्डिंग्स लगी है। उसमें से एक होर्डिंग लिखा है कि बाप आखिर बाप ही होता है। इस पर मंत्री हसन मुश्रीफ ने शरद पवार गुट द्वारा आयोजित सभा और होर्डिंग्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही रोहित पवार को भी जवाब दिया है।

"शरद पवार की गरिमा कम होगी"

हसन मुश्रीफ ने अपना जवाब देते हुए कहा कि कोल्हापुर के छोटे से मैदान में सभा करने से शरद पवार की गरिमा कम होगी। शरद पवार की उम्र ही बाप जैसी हैं, और हमे कोई चुनौती नही है, सिर्फ वो आ रहे है, और मैन उनको शुभेच्छा देता हूं। जो मैदान सभा के लिए तय किया है उसमें महज हजार या डेढ़ हजार लोग ही बैठ सकते हैं। मुश्रीफ ने आगे कहा कि शरद पवार की सभा करनी ही थी तो और कोई बड़े मैदान में आयोजित करनी चाहिए थी। इस छोटे मैदान में सभा का आयोजन करने से पवार साहब की गरिमा कम हो रही है।

रोहित पवार ने लगाए थे गंभीर आरोप

रोहित पवार ने शरद पवार की कल होने वाली कोल्हापुर की सभा के ठीक पहले हसन मुशरिफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रोहित पवार ने कहा कि हसन मुशरिफ ने कोल्हापुर में पार्टी संगठन को आगे नहीं बढ़ाया बल्कि खुद को और उनके आस-पास के लोगों को ही आगे बढ़ाया है।

"रोहित पवार अभी बच्चे हैं"

इस आरोप का जवाब देते हुए हसन मुशरिफ ने कहा कि रोहित पवार अभी बहुत छोटे हैं, रोहित पवार अभी बच्चे हैं। रोहित पवार को अजित पवार की जगह लेनी है। रोहित पवार को परिवार का झगड़ा मिटाना चाहिए, उसे बढ़ाना नहीं चाहिए। बारामती में भी तो कभी मीटिंग लेनी होगी उस वक्त रोहित पवार क्या करेंगे?

"शरद पवार की तस्वीर नहीं लगाएंगे"

शरद पवार ने कुछ दिनों पहले स्पष्ट किया था कि अजित पवार गुट अगर उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किसी भी कार्यक्रम के लिए करेगा तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। इस मुद्दे हसन मुशरिफ ने कहा है कि हम उनकी तस्वीर लगाते थे। फिर शरद पवार ने कहा कि तस्वीर लगाने पर वो कोर्ट में जाएंगे। तो फिर कल की बैठक में ये तय होगा कि अब तस्वीर नही लगाएंगे। जो कोर्ट से डरते हैं वो तस्वीर नहीं लगाएंगे, जो कोर्ट से नहीं डरेंगे वो तो तस्वीर लगाएंगे।

ये भी पढ़ें:

"किसी भी हाल में अब बीजेपी से नहीं होगा समझौता ," पार्टी बैठक में बोले उद्धव ठाकरे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement