Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर फायरिंग: आरोपी की आत्महत्या मामले की CBI जांच की मांग, शव लेकर फजिल्का रवाना हुए परिजन

अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में आरोपी अनुज थापन के आत्महत्या के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन उसका शव लेकर पंजाब के फजिल्का के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Amar Deep Updated on: May 05, 2024 9:10 IST
अनुज थापन की आत्महत्या की CBI जांच की मांग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनुज थापन की आत्महत्या की CBI जांच की मांग।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को फायरिंग मामले में एक आरोपी अनुज थापन ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी अनुज थापन की आत्महत्या मामले में उसके परिजनों ने मामले की CBI जांच की मांग की। इसे लेकर अनुज थापन के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है। वहीं अनुज थापन के शव का मुम्बई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद अनुज के परिजन उसका शव लेकर पंजाब के फाजिल्का के लिए निकल गए हैं। बता दें कि अनुज थापन ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस कंपाउंड में बने लॉकअप के टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या का खुलासा

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में आरोपी अनुज थापन का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है। पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन शव को लेकर पंजाब के फजिल्का के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि फंदा लगाने से उसकी मौत हुई, क्योंकि उसकी गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं और दम घुटने की बात सामने आई है। बता दें कि गोलीबारी की घटना के लिए हथियार और गोलियां मुहैया कराने के आरोपी अनुज थापन को 26 अप्रैल को उसके सहयोगी सोनू बिश्नोई के साथ पंजाब से गिरफ्तार किया गया था। 

गिरफ्तारी के बाद मिला था शव

गिरफ्तारी के बाद बुधवार को क्रॉफोर्ड मार्केट में स्थित आयुक्तालय परिसर में अपराध शाखा की इमारत में बने हवालात में उसका शव मिला था। पुलिस के अनुसार, उसने हवालात के शौचालय में कथित तौर पर चादर से फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि “भायखला में सरकारी जेजे अस्पताल में गुरुवार शाम को उसके शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। रिपोर्ट के अनुसार गर्दन पर चोट के निशान पाए गए और दम घुटने के संकेत मिले हैं। ये सभी इस बात की पुष्टि करते हैं फंदा लगाने से उसकी मौत हुई।” 

यह भी पढ़ें- 

रामपुर में सिरफिरे का खौफ, किशोर सहित 4 लोगों पर चाकू से किया हमला; एक की मौत

बड़े भाई ने फोन चलाने से किया मना, नाबालिग लड़की ने कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement