Monday, June 17, 2024
Advertisement

इस मशहूर साउथ एक्टर ने किया सुसाइड, संदिग्ध हालत में मिला शव

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत के 5 दिन बाद टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। साउथ के एक्टर चंद्रकांत जिन्हें प्यार से चंदू कहा जाता था। उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को जबरदस्त झटका लगा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 18, 2024 11:33 IST
tv actor Chandu commits suicide- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस साउथ एक्टर ने किया सुसाइड

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत के 5 दिन बाद साउथ टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि चंद्रकांत जिन्हें प्यार से चंदू कहा जाता था। उन्होंने सुसाइड कर लिया है। यह खबर उनके शो 'त्रिनयनी' की सह-कलाकार पवित्रा जयराम के हैदराबाद में एक दुखद कार दुर्घटना में जान गंवाने के बाद आई है। साउथ एक्टर चंदू मणिकोंडा स्थित अपने घर पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। तेलुगु अभिनेता चंदू के अचानक निधन से उनके फैंस और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को जबरदस्त झटका लगा है।

साउथ एक्टर चंदू ने किया सुसाइड

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। वहीं एक कार दुर्घटना में अपने करीबी दोस्त और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि चंद्रकांत अलकापुर में अपने घर पर संदिग्ध हालत में मृत पाए गए जो रंगारेड्डी जिले के नरसिंह पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आता है।

संदिग्ध हालत में मिले एक्टर चंद्रकांत

टीओआई के अनुसार, जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी। वहीं अब अभिनेता के यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है और सभी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रंद्धाजलि दे रहे हैं।

साउथ एक्टर चंदू के बारे में

बता दें कि जहां पवित्रा ने तेलुगु शो 'त्रिनयनी' में थिलोत्तमा की भूमिका निभाई थी। वहीं चंदू ने उनके पति विशाल का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्होंने 'जोकाली', 'नीली', 'राधा रमण' आदि शोज में भी काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement