Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बड़े भाई ने फोन चलाने से किया मना, नाबालिग लड़की ने कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या

छत्तीसगढ़ में एक नाबालिग लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि बड़े भाई ने उसे फोन चलाने से मना कर दिया था।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: May 05, 2024 6:50 IST
नाबालिग लड़की ने की बड़े भाई की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नाबालिग लड़की ने की बड़े भाई की हत्या।

राजनांदगांव: खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (केसीजी) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग लड़की ने अपने ही बड़े भाई की मामूली बात को लेकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भाई ने अपनी छोटी बहन को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के लिए डांट दिया था। इस बात से नाराज 14 वर्षीय लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की को शनिवार को हिरासत में ले लिया। 

सोते समय भाई पर किया हमला

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई देवप्रसाद वर्मा (18) के साथ घर पर थी। परिवार के अन्य सदस्य काम पर गए हुए थे, तब देवप्रसाद ने उसे डांटा और कहा कि वह मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देवप्रसाद ने उसे मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि जब देवप्रसाद सो रहा था तब लड़की ने कथित तौर पर अपने भाई के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद साफ किए कपड़े

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद लड़की नहाने चली गई और अपने कपड़े पर लगे खून के धब्बे साफ किए, बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि लड़की से इस बारे में पूछताछ की गई और इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच जारी है। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

प्यार, झूठ और फिर पूनम की बेरहमी से हत्या, निजामुद्दीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

घर के बाहर खेल रही बच्ची का कैसे हुआ अपहरण, CCTV फुटेज आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement