Saturday, July 27, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 20th to 26th May 2024: इस हफ्ते इन 5 राशियों की लव लाइफ रहेगी बेहद रंगीन, पार्टनर समझेगा हर अनकही बात, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 20th to 26th May 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: May 18, 2024 12:29 IST
Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 20th May To 26th May 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का प्रयास करें। अगर आप किसी सीरियस रिलेशनशिप में हैं तो शादी की संभावना है। यह समय आपके लिए खुशियों भरा रहेगा इसलिए कोशिश करें कि अभी अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा न सोचें।

वृषभ

इस समय आपका पार्टनर आपकी पूरी मदद करेगा। अपने जीवन में ऐसे प्यारे व्यक्ति को पाकर आभारी रहें। आपको अपने साथी के साथ हर बात साझा करने की ज़रूरत है ताकि आप बेहतर संवाद कर सकें।

मिथुन

आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी और आप अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने में सफल रहेंगे। इसमें कुछ समय लगेगा इसलिए आपको अभी धैर्य बनाए रखना चाहिए। इसके अलावा आपको अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बनाना होगा ताकि आप साथ में ज्यादा समय बिता सकें।

कर्क

आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते पर काम करने की जरूरत है ताकि आपका रिश्ता बेहतर हो सके। इस दौरान कुछ लोग आपके साथी के प्रति प्यार और देखभाल में बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं।

सिंह

आपका जीवनसाथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा जो आपको जीवन में सही रास्ता दिखाएगा। यदि आप साथ बैठेंगे और चीजों की बेहतर योजना बनाएंगे, तो आपको प्रभावी समाधान मिलेंगे। इसलिए नकारात्मकता को दूर करना और एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को बेहतर बनाना बुद्धिमानी होगी।

कन्या

गलतफहमी से बचने के लिए अपनी चिंताओं को अपने पार्टनर के साथ साझा करें। यह समझना महत्वपूर्ण है कि अपनी शादी में समस्याओं को खत्म करने के लिए आपको एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना होगा।

तुला

आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की जरूरत है। यह एकमात्र ऐसी चीज है जो आपके हाथ में है और आपको इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है। आप दोनों के बीच एक अच्छा बंधन है, जिसे आप बेवजह की गलतफहमियों के कारण नहीं छोड़ सकते।

वृश्चिक

किसी बहुत अच्छे दोस्त या सहकर्मी पर अचानक क्रश होना संभव है। अगर आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में बहुत परेशानी हो रही है, तो आप अपने जीवनसाथी पर बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं।

धनु

आपकी शादी के योग बन रहे हैं और आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंधों का आनंद भी लेंगे। विवाहित लोगों के लिए यह अपने परिवार के विस्तार पर विचार करने का अच्छा समय है।

मकर

आपका जीवनसाथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपकी परवाह करेगा। अगर आपकी शादी में कोई दिक्कत आ रही है तो आपको अपने रिश्ते की खामियों को दूर करने के लिए कुछ समय के लिए ज्योतिषीय उपाय अपनाना चाहिए

कुंभ 

इस समय आपका पार्टनर आपके जीवन में मार्गदर्शक और सहयोग के रूप में मौजूद रहेगा। आप भाग्यशाली हैं कि आपके पास ऐसा सपोर्ट सिस्टम है जिसके साथ आप बिना किसी डर के कुछ भी और सब कुछ साझा कर सकते हैं।

मीन

अभी आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की जरूरत है। कुछ गुणवत्तापूर्ण समय एक साथ बिताएं और एक अच्छा बंधन स्थापित करें। इसके अलावा आपको अपनी सभी समस्याओं का प्रभावी समाधान पाने के लिए अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण पारिवारिक मुद्दों पर भी चर्चा करने की आवश्यकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

ग्रह-नक्षत्र इन राशियों को करियर में दिलाएंगे बड़ी सफलता, ये लोग मेहनत के दम पर बढ़ेंगे आगे, पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

निवेश से इस हफ्ते लाभ पा सकती हैं ये 2 राशियां, इनके जमा धन में होगी वृद्धि, पढ़ें सप्ताहिक आर्थिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement