Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र को लेकर कांग्रेस का क्या रुख? शाम को बैठक कर केंद्रीय नेतृत्व को रिपोर्ट भेजेंगे पार्टी नेता

एंटीलिया और मनसुख हिरेन मामले में एएसआई सचिन वाजे की गिरफ्तारी, परमबीर सिंह को कमिश्नर पद से हटाया जाना और उसके बाद विपक्ष की तरफ से गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग को लेकर राज्य की महाविकास अघाडी सरकार के मुख्य घटक दल कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई बड़ी टिप्पणी नहीं आई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2021 13:26 IST
what congress thinks about maharashtra parambir singh letter anil deshmukh sharad pawar uddhav thack- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र को लेकर कांग्रेस का क्या रुख? शाम को बैठक कर केंद्रीय नेतृत्व को रिपोर्ट भेजेंगे पार

मुंबई. महाराष्ट्र की राजनीति में मचे घमासान पर राज्य की महाविकास अघाडी सरकार के मुख्य घटक दल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता आज शाम को बैठक करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि बैठक में महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण, पृथ्विराज चव्हाण, बालासाहेब थोराट और नाना पटोले शामिल हो सकते हैं और महाराष्ट्र के मौजूदा घटनाक्रम पर बैठक कर अपनी रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को सौंप सकते हैं। 

पढ़ें- इन शहरों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग का अनुमान

एंटीलिया और मनसुख हिरेन मामले में एएसआई सचिन वाजे की गिरफ्तारी, परमबीर सिंह को कमिश्नर पद से हटाया जाना और उसके बाद विपक्ष की तरफ से गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग को लेकर राज्य की महाविकास अघाडी सरकार के मुख्य घटक दल कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई बड़ी टिप्पणी नहीं आई है। सभी जानना चाहते हैं कि कांग्रेस का इस मुद्दे पर क्या रुख होगा। कुल मिलाकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अधिकतर नेताओं ने इस पुरे मसले पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

पढ़ें- शिवसेना सांसद की महिला सांसद को धमकी, खुद देखिए नवनीत राणा ने क्या बताया

इंडिया टीवी को मिली जानकारी के अनुसार आज होने वाली महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं की बैठक में राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात पर कांग्रेस की छवि और भूमिका पर एक रिपोर्ट बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को सौंप सकते हैं। पार्टी हाईकमान ने इस पूरे मसले पर राज्य के पार्टी नेतृत्व से रिपोर्ट मांगी है।

पढ़ें- वीडियो में देखें संसद में नवनीत राणा का एग्रेसिव अंदाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement