Thursday, July 25, 2024
Advertisement

लिफ्ट में अकेली मिली महिला डॉक्टर तो डिलीवरी बॉय ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

महाराष्ट्र के कल्याण में एक डिलीवरी बॉय ने महिला डॉक्टर को अकेले पाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे जेल के अंदर डाल दिया है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: June 13, 2024 20:05 IST
महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के कल्याण से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय ने एक इमारत की लिफ्ट में महिला डॉक्टर के साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद महिला ने उसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी। कुछ देर की जांच के बाद ही पुलिस को सफलता मिल गई और पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आइए आपको विस्तार से इस मामले की जानकारी देते हैं।

डिलीवरी बॉय ने महिला के साथ अश्लील हरकत की

हमें मिली जानकारी के मुताबिक डोंबिवली पूर्व के पांजुरंग वाड़ी में यशवंत धोत्रे नाम का एक शख्स रहता है जो जोमैटो कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता है। कल यानी 12 जून की शाम को वह एक इमारत के छठे मंजिल पर पार्सल देने के लिए गया था। इसी दौरान एक महिला डॉक्टर उसी इमारत के 7वें मंजिल पर फिजियोथेरेपी के लिए गई थी। महिला डॉक्टर लिफ्ट से नीचे उतर रही थी तभी यह डिलीवरी बॉय जिसका नाम यशवंत धोत्रे है, वह लिफ्ट का इंतजार कर रहा था और फ्लोर पर आने के बाद लिफ्ट में चढ़ गया। लिफ्ट जैसे ही ग्राउंड फ्लोर के लिए शुरू हुई, उस शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ अश्लील हरकत की। लिफ्ट के रूकने के बाद उसे पकड़ने की कोशिश की मगर वह भाग गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के तुरंत बाद महिला ने पता किया कि वह किसके घर पर डिलीवरी देने आया था। इसके बाद महिला ने मानपाड़ा पुलिस थाने में उसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत बिल्डिंग के CCTV फुटेज देखे और जोमैटो से भी बात की। इसके बाद आरोपी की जानकारी प्राप्त हुई और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। कोर्ट ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि वे जांच में लगे हैं कि इससे पहले आरोपी ने और कितने लोगों के साथ ऐसा घृणित कृत्य किया है।

(कल्याण से सुनिल शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

नागपुर में विस्फोटक बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, घटना में 5 लोगों की मौत, 5 जख्मी

राज्यसभा उपचुनाव में अजित पवार ने पत्नी सुनेत्रा को बनाया उम्मीदवार, प्रफुल्ल पटेल के इस्तीफे से खाली हुई है जगह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement