Friday, May 10, 2024
Advertisement

मिजोरम : आइजोल में 2.3 किलोग्राम मेथामेफ्टामाइन टैबलेट बरामद, दो लोग गिरफ्तार

मिजोरम की राजधानी आइजोल से स्पेशल ब्रांच ने 2.3 किलोग्राम मेथामेफ्टामाइन टैबलेट बरामद किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 17, 2023 15:04 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

आइजोल: आइजोल में बृहस्पतिवार को त्रिपुरा के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 2.3 किलोग्राम मेथामेफ्टामाइन टैबलेट (नशीली दवा) बरामद की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जिला विशेष शाखा (डीएसबी) की एक टीम ने आइजोल के मध्य में दवरपुई नया बाजार से दो लोगों को गिरफ्तार किया।

 उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान सौरभ नाथ (34) और मोहम्मद नूर अहमद (39) के रूप में हुई है। दोनों उत्तरी त्रिपुरा के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि नशीला पदार्थ निषेध से संबंधित एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के तहत एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मंगलवार को सेरछिप जिले में असम के दो लोगों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 500 ग्राम हेरोइन और 5.32 किलोग्राम मेथा टैबलेट जब्त की थी।

निर्वाचन आयोग का दल 29 अगस्त को मिजोरम की यात्रा करेगा 

आइजोल:  निर्वाचन आयोग का एक दल इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 29 अगस्त को मिजोरम की यात्रा करेगा। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार 20 सदस्यीय दल का नेतृत्व करेंगे। अधिकारियों ने कहा कि मिजोरम की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए अक्टूबर में चुनाव होने की उम्मीद है। इस बीच, राज्य की मुख्य सचिव रेणु शर्मा ने आयोग के दल की यात्रा से पहले प्रबंधों पर चर्चा के लिए एक बैठक बुलाई है। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मिजोरम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement