1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. नई Pulsar N250 और F250 हुई लॉन्च, देखें खूबसूरत तस्वीरें और कीमत की जानकारी

नई Pulsar N250 और F250 हुई लॉन्च, देखें खूबसूरत तस्वीरें और कीमत की जानकारी

बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा, "ठीक दो दशक पहले, बजाज ऑटो ने पहली पल्सर पेश की थी और उसने भारत में मोटरसाइकिल चलाने के अनुभव को हमेशा के लिए बदल दिया।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 28, 2021 18:33 IST
बजाज ऑटो ने पल्सर 250 के...- India TV Paisa
Photo:BAJAJ

बजाज ऑटो ने पल्सर 250 के नए संस्करण पेश किए

मुंबई: बजाज ऑटो ने बृहस्पतिवार को नयी पल्सर 250 के दो संस्करण आर250 और एन250 पेश किए। इनकी कीमत क्रमश: 1.40 लाख रुपये और 1.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। पुणे की कंपनी ने अक्टूबर 2001 में अपनी स्पोर्टबाइक पल्सर भारतीय बाजार में पेश की थी। कंपनी ने कहा कि नयी बाइक 250 सीसी बीएस (भारत स्टेज) 6 डीटीएस-आई ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ आती हैं और इसके साथ पल्सर पोर्टफोलियो का विस्तार हो रहा है। पल्सर के आने के बाद से ही देश में 125-220 सीसी के मोटरसाइकिल लोकप्रिय हुए।

बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा, "ठीक दो दशक पहले, बजाज ऑटो ने पहली पल्सर पेश की थी और उसने भारत में मोटरसाइकिल चलाने के अनुभव को हमेशा के लिए बदल दिया। तब से, पल्सर के कई संस्करण पेश किए गए जिन्होंने भारत में नए मानक स्थापित किए हैं और विश्व स्तर पर पल्सर को 50 देशों में सबसे पसंदीदा मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक बना दिया।

बजाज ऑटो ने पल्सर 250 के नए संस्करण पेश किए

Image Source : BAJAJ
बजाज ऑटो ने पल्सर 250 के नए संस्करण पेश किए

पल्सर F250 (सेमी-फेयर्ड स्ट्रीट रेसर) और पल्सर N250 (नेकेड स्ट्रीटफाइटर) 2 रंगों टेक्नो ग्रे और रेसिंग रेड स्पोर्टी वेरिएंट में उपलब्ध है। नई पल्सर 24.5 पीएस की बेहतर शक्ति और 21.5 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान करती है। यह दोनों स्पोर्ट्स-टेक डिज़ाइन है जो स्पोर्ट्स बाइकिंग की अगली पीढ़ी के लिए एक ट्रेंड-सेटर है। प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, असिस्ट और स्लिपर क्लच, गियर इंडिकेटर और मोबाइल चार्जिंग जैसे सुविधाओं के साथ पैक किया गया है।

अन्य फीचर्स

फ़्लैंकिंग रिवर्स-बूमरैंग एलईडी, मोनोशॉक सस्पेंशन, असिस्ट एंड स्लिपर क्लच, इन्फिनिटी डिस्प्ले कंसोल, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग, गियर पोजीशन इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी, रीडआउट, अश्योर्ड ब्रेकिंग, मजबूत पकड़।

Write a comment