1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. BMW ने पेश की पेट्रोल इंजन के साथ Gran Coupe, कीमत है 40.9 लाख रुपये

BMW ने पेश की पेट्रोल इंजन के साथ Gran Coupe, कीमत है 40.9 लाख रुपये

यह कार 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। BMW 220i में स्टीयरिंग व्हील पर शिफ्ट पैडल के साथ 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन फीचर है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 13, 2021 9:19 IST
BMW drives in 2 Series Gran Coupe with petrol powertrain priced at Rs 40.9 lakh- India TV Paisa
Photo:BMWINDIA@TWITTER

BMW drives in 2 Series Gran Coupe with petrol powertrain priced at Rs 40.9 lakh

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्‍ल्‍यू ने मंगलवार को कहा कि उसने बीएमडब्ल्यू 220आई मॉडल कार का पेट्रोल संस्करण भारतीय बाजार में उतारा है। इसकी शुरुआती कीमत 40.9 लाख रुपये (शो-रूम पर) है। एम स्पोर्ट पैकेज के साथ पेश की गई नई बीएमडब्ल्यू 220आई को कंपनी के चेन्नई कारखाने में तैयार किया गया है।

बीएमडब्ल्यू इस मॉडल के दो डीजल संस्‍करणों को पहले ही भारतीय बाजार में बेच रही है। बीएमडब्ल्यू समूह के भारत अध्यक्ष विक्रम पवाह ने कहा कि कंपनी लग्‍जरी कार वर्ग में बदलते रुझानों के अनुरूप अपनी उत्पाद श्रृंखला का लगातार विस्तार करती रहेगी। बीएमडब्ल्यू के शौकीनों के लिए हम उनकी परिवहन जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बेहतर विकल्प उपलब्ध कराने में विश्वास रखते हैं।  

यह मॉडल 2लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 190 एचपी की पावर देता है। यह कार 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। BMW 220i में स्‍टीयरिंग व्‍हील पर शिफ्ट पैडल के साथ 8 स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन फीचर है।

टोयोटा किर्लोस्कर ने विनिर्माण संयंत्रों में तालाबंदी वापस ली

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने कर्नाटक के बिदादी स्थित विनिर्माण संयंत्रों में तालाबंदी खत्म कर दी है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) कर्मचारी संघ द्वारा जारी हड़ताल के कारण कंपनी प्रबंधन ने 23 नवंबर 2020 को दो संयंत्रों में दूसरी बार तालाबंदी की घोषणा की थी। कंपनी ने बाद में 1,200 से अधिक कर्मचारियों के साथ उत्पादन फिर से शुरू किया था।

इन कर्मचारियों ने अच्छे व्यवहार और अनुशासन के साथ काम करने का इरादा जताया था। टीकेएम ने एक बयान में कहा कि कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री अश्वत नारायण और कंपनी प्रबंधन के साथ हाल में हुई बैठक के बाद कंपनी ने तालाबंदी को वापस लेने का फैसला किया।

Write a comment
Click Mania