1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. BMW इंडिया के डीलरशिप स्‍टोर फि‍र खुले, चेन्‍नई संयंत्र में 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ उत्‍पादन हुआ शुरू

BMW इंडिया के डीलरशिप स्‍टोर फि‍र खुले, चेन्‍नई संयंत्र में 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ उत्‍पादन हुआ शुरू

सभी डीलरशिप पर हाईजीन पैकेज उपलब्ध कराया जाएगा। उपभोक्ताओं को 31 जुलाई 2020 तक प्रत्येक नए बीएमडब्ल्यू वाहन की खरीद पर मुफ्त बीएमडब्ल्यू केयरकिट प्रदान की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 01, 2020 19:24 IST
BMW india restarts dealerships in India- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

BMW india restarts dealerships in India

नई दिल्‍ली। लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी बीएमडब्ल्यू ने सोमवार को बताया कि उसके डीलरशिप स्टोर देशभर में फिर खुल गए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने सरकारी दिशा-निर्देशों के मुताबिक परिचालन फिर शुरू कर दिया है। अब ग्राहक फिर से स्टोर पर जाकर बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोरैड के उत्पादों की जानकारी ले सकेंगे।

साथ ही कंपनी के चेन्नई संयंत्र में 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ उत्पादन फिर शुरू हो चुका है। कंपनी के भारतीय परिचालन के कार्यवाहक अध्यक्ष आरलिंदो टेक्जीरिया ने कहा कि कंपनी के कॉरपोरेट दफ्तर, संयंत्र और डीलर स्टोरों का फिर खुलना एक खुशी का पल है। कंपनी की 3-सीरीज, एक्स1 और मिनी कंट्रीमैन श्रेणी की मांग लगातार बढ़ रही है।

बीएमडब्‍ल्‍यू ग्रुप इंडिया ने सुरक्षित कार्य वातावरण बनाने के लिए सुरक्षात्‍मक उपायों को लागू किया है। इन सुरक्षात्‍मक उपायों में सोशल डिस्‍टेंसिंग का सुनिश्चित करने के लिए कार्यालयों, संयंत्र और डीलरशिप लेआउट को रिमॉडल करना शामिल है।  

बीएमडब्‍लयू डीलरशिप शोरूम में रखे सभी डिस्‍प्‍ले वाहनों का सैनेटाइजेशन सुनिश्चित करेंगे। इसके साथ ही नए और सर्विस वाहनों को प्रत्‍येक डिलीवरी से पहले प्री-सैनेटाइज किया जाएगा और वाहनों की डिलीवरी उपभोक्‍ता द्वारा बताई गई जगह पर दी जाएगी। प्रत्‍येक टेस्‍ट ड्राइव से पहले वाहन को सैनेटाइज किया जाएगा।

ग्रुप ने यह भी घोषणा की है कि सभी डीलरशिप पर हाईजीन पैकेज उपलब्‍ध कराया जाएगा। उपभोक्‍ताओं को 31 जुलाई 2020 तक प्रत्‍येक नए बीएमडब्‍ल्‍यू वाहन की खरीद पर मुफ्त बीएमडब्‍ल्‍यू केयरकिट प्रदान की जाएगी।

Write a comment
X