1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. फोर्स मोटर्स ने अप्रैल में बेचे कुल 66 वाहन, भारत फोर्ज के बारामती संयंत्र में आंशिक परिचालन शुरू

फोर्स मोटर्स ने अप्रैल में बेचे कुल 66 वाहन, भारत फोर्ज के बारामती संयंत्र में आंशिक परिचालन शुरू

समीक्षावधि में कंपनी ने 20 छोटे वाणिज्यिक वाहन और हल्के वाणिज्यिक वाहनों का निर्यात किया। लेकिन अन्य श्रेणी का निर्यात शून्य रहा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: May 05, 2020 14:33 IST
force Motor sale 66 vehicle in april 2020 - India TV Paisa

force Motor sale 66 vehicle in april 2020 

नई दिल्‍ली। फोर्स मोटर्स ने अप्रैल में कुल 66 वाहनों की बिक्री की है। हालांकि देशव्यापी लॉकडाउन के चलते उसका उत्पादन शून्य रहा। शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक कंपनी की छोटे वाणिज्यिक वाहन और हल्के वाणिज्यिक वाहनों की घरेलू बिक्री अप्रैल में शून्य रही। लेकिन कंपनी ने इस दौरान स्पोर्ट्स यूटिलिटी, यूटिलिटी और ट्रैक्टर श्रेणी में कुल 46 वाहनों की घरेलू बिक्री की।

समीक्षावधि में कंपनी ने 20 छोटे वाणिज्यिक वाहन और हल्के वाणिज्यिक वाहनों का निर्यात किया। लेकिन अन्य श्रेणी का निर्यात शून्य रहा।

भारत फोर्ज के बारामती संयंत्र में आंशिक परिचालन फिर शुरू

वाहन कलपुर्जे बनाने वाली प्रमुख कंपनी भारत फोर्ज ने अपने बारामती संयंत्र में आंशिक परिचालन फिर शुरू कर दिया है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में बताया कि संबंधित प्राधिकारियों से अनुमति प्राप्त करने के बाद उसने संयंत्र में काम दोबारा शुरू किया है।

कंपनी को इस सप्ताह के अंत तक कारखाने में उत्पादन शुरू हो जाने की उम्मीद है। उससे पहले कंपनी अनिवार्य सुरक्षा जांच करेगी। साथ कर्मचारियों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए उन्हें सामुदायिक दूरी और साफ-सफाई का प्रशिक्षण भी देगी।

Write a comment
X