Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Mahindra ने लॉन्‍च की 7सीटर नई Bolero Neo, कीमत है 8.48 लाख रुपये से शुरू

Mahindra ने लॉन्‍च की 7सीटर नई Bolero Neo, कीमत है 8.48 लाख रुपये से शुरू

नई बोलेरो नियो 7-सीटर कन्फीगरेशन में आएगी और यह तीन वेरिएंट्स एन4-बेस, एन8-मिड और एन10-टॉप में उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 13, 2021 16:20 IST
Good news for SUV Buyers Mahindra launched 7 seater Bolero Neo at Rs 8.48 lakh- India TV Paisa
Photo:MAHINDRABOLERO@TWITTER

Good news for SUV Buyers Mahindra launched 7 seater Bolero Neo at Rs 8.48 lakh

नई दिल्‍ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को देश में अपनी 7-सीटर मॉडल बोलेरो नियो (Bolero Neo) को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस नई एसयूवी की कीमत 8.48 लाख रुपये (एक्‍स-शोरूम) से शुरू होगी। नई बोलेरो नियो उन ग्राहकों की जरूरत को पूरा करेगी, जो एक ऐसी एसयूवी की तलाश में है मॉडर्न और ट्रेंडी दिखते हुए टफ और ऑथेंटिक हो।

कंपनी ने कहा कि उसकी मौजूदा बोलेरो की बिक्री बोलेरो नियो के साथ जारी रहेगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ ऑटोमोटिव डिवीजन विजय नाकरा ने कहा कि नई बोलेरो नियो को नई उम्र के ग्राहकों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है, जो एक टफ, पावरफुल, गो-एनीव्‍हेयर कैपेबल एसयूवी के साथ ही साथ एक मॉर्डन और ट्रेंडी एसयूवी की इच्‍छा रखते हैं।

उन्‍होंने कहा कि ब्रांड पोर्टफोलियो में बोलेरो नियो के शामिल होने से देश में सबसे ज्‍यादा ब‍िकने वाली टॉप 10 एसयूवी में बोलेरो रेंज को अपनी स्थिति दोबारा हासिल करने में मदद मिलेगी। बोलेरो नियो के इंटीरियर को इटली के ऑटोमोटिव डिजाइन पिनीन फरीना द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें स्‍टैंडर्ड डुअल एयरबैग्‍स, इलेक्‍ट्रॉनिक ब्रेक डिस्‍ट्रीब्‍यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम और कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और आईएसओफ‍िक्‍स चाइल्‍ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।   

बोलेरो नियो को स्‍कोरपियो और थार के साथ साझा किए गए तीसरी पीढ़ी के चैसिस पर तैयार किया गया है और यह महिंद्रा के एमहॉक इंजन के साथ आती है। इसका इंजन 100एचपी की पावर को जनरेट करता है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ ऑफ ग्‍लोबल प्रोडक्‍ट डेवलपमेंट ऑटोमोटिव डिवीजन वेलूसामी आर ने कहा कि इसका कठोर बॉडी-ऑन-फ्रेम कंस्‍ट्रक्‍शन, महिंद्रा एमहॉक डीजल इंजन और मल्‍टी टेरैन टेक्‍नोलॉजी बोलेरो नियो को रफ टेरैन के लिए क्षमता और भरोसा प्रदान करताहै। सभी प्रमुख फीचर्स से सुसज्जिजत बोलेरो नियो हमारे प्रोडक्‍ट क्‍वालिटी, परफॉर्मेंस, मुख्‍य एसयूवी विशेषताएं और मूल्‍य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।  

नई बोलेरो नियो 7-सीटर कन्‍फीगरेशन में आएगी और यह तीन वेरिएंट्स एन4-बेस, एन8-मिड और एन10-टॉप में उपलब्‍ध होगी। मल्‍टी टेरैन टेक्‍नोलॉजी (मैनुअल लॉक डिफरेंशियल) के साथ एक ऑप्‍शनल वेरिएंट एन10(ओ) भी आएगा, जिसे बाद में लॉन्‍च किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें: जो लोग Zomato में नहीं लगाना चाहते पैसे उनके लिए 16 जुलाई को खुलेगा इस कंपनी का IPO

यह भी पढ़ें: ये राज्‍य सरकार अपने कर्मचारियों को देगी इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन

यह भी पढ़ें:  मुकेश अंबानी की RIL ने इस कंपनी के खरीदे 10,000 शेयर

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस विशेष खाते पर मिलेगा सामान्‍य बचत खाते से अधिक ब्‍याज

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement