1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मुफ्त में घर ले जाएं कार, 3 महीने बाद करना होगा पेमेंट, देखें ऑफर की जानकारी

मुफ्त में घर ले जाएं कार, 3 महीने बाद करना होगा पेमेंट, देखें ऑफर की जानकारी

ऑटो सेक्टर महामारी से उबरने के लिए नई गाड़ियों पर नए-नए ऑफर पेश कर रहा है। Mahindra ने भी इसी कड़ी में शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम Own Now and Pay after 90 days का नाम दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 03, 2021 20:44 IST
मुफ्त में घर ले जाएं कार, 3 महीने बाद करना होगा पेमेंट, देखें ऑफर की जानकारी- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA.COM

मुफ्त में घर ले जाएं कार, 3 महीने बाद करना होगा पेमेंट, देखें ऑफर की जानकारी

नई दिल्ली: ऑटो सेक्टर महामारी से उबरने के लिए नई गाड़ियों पर नए-नए ऑफर पेश कर रहा है। Mahindra ने भी इसी कड़ी में शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इस ऑफर का नाम Own Now and Pay after 90 days का नाम दिया है। कंपनी ने इस ऑफर पर बताया कि इन ऑफर को ग्राहकों के लिए फाइनेंशियल फ्लेक्सिबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके साथ ही ग्राहकों को संपर्क रहित कार खरीदने के अनुभव की भी सुविधा मिलेगी।

महिंद्रा का यह लेटेस्ट ऑफर ग्राहकों को अभी कार घर ले जाएं और 3 महीने के बाद पैसे देने की सुविधा प्रदान करता है। इससे ग्राहक अपनी पसंद की महिंद्रा एसयूवी या कार खरीद सकते हैं और तीन महीने के बाद ईएमआई भुगतान का विकल्प चुन सकते हैं। साथ ही कंपनी का कहना है कि कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में जरूरी सेवाएं मुहैया कराने वाले ग्राहकों के पास तीन महीने बाद कमाई, बचत और भुगतान का विकल्प भी होगा।

महिंद्रा ने पिछले साल अपना “Own Online” प्लेटफॉर्म पेश किया था जो ऑफलाइन फाइनेंस पार्टनर्स के लिए एक सहज ऑनलाइन ऋण स्वीकृति पत्र और विकल्पों की सुविधा प्रदान करता है। ग्राहक जो “Own Online” प्लेटफॉर्म पर जाकर वाहन खरीदने का फैसला करता है, वह ऑनलाइन बुकिंग पर 3,000 रुपये के अतिरिक्त सामान के लिए पात्र है, इसके अलावा एक विशेष प्रसंस्करण शुल्क और ब्याज दर के साथ ऑनलाइन ऋण स्वीकृति के लिए 2,000 रुपये के अतिरिक्त लाभ के लिए पात्र है। इन ऑफर्स के अलावा, ग्राहक आसान मासिक किश्तों में अपने एक्सेसरीज, एक्सटेंडेड वारंटी या वर्कशॉप भुगतान को भी परिवर्तित कर सकते हैं और 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

Write a comment
bigg boss 15