1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hero Maestro Edge 125 स्कूटर का नया वर्जन लॉन्च हुआ, देखें जबरदस्त फीचर्स और कीमत

Hero Maestro Edge 125 स्कूटर का नया वर्जन लॉन्च हुआ, देखें जबरदस्त फीचर्स और कीमत

टू-व्हीलर मार्केट लीडर हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपने Maestro Edge 125 स्कूटर मॉडल का एक अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया, जिसकी कीमत 72,250 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2021 18:31 IST
Hero ने लॉन्च किया Maestro Edge 125 स्कूटर का नया वर्जन, देखें इसके जबरदस्त फीचर्स और कीमत- India TV Paisa
Photo:HERO

Hero ने लॉन्च किया Maestro Edge 125 स्कूटर का नया वर्जन, देखें इसके जबरदस्त फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: टू-व्हीलर मार्केट लीडर हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपने Maestro Edge 125 स्कूटर मॉडल का एक अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया, जिसकी कीमत 72,250 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपग्रेडेड Maestro Edge 125 तीन वेरिएंट-डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक और कनेक्टेड-कीमत क्रमशः 72,250 रुपये, 76,500 रुपये और 79,750 रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली) में उपलब्ध होगा।

नया स्कूटर प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हीरो कनेक्ट ऐप और नए शार्प डिजाइन फीचर्स के साथ आता है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए हीरो मोटोकॉर्प हेड ऑफ स्ट्रैटेजी एंड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मैसन ने कहा, "ये अपग्रेड हमारे ग्राहकों को अधिक तकनीक और सुविधाएँ प्रदान करने के लिए हमारे समग्र पोर्टफोलियो पुश का हिस्सा हैं।"

उन्होंने कहा कि मेस्ट्रो एज 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी रहा है। इसके अलावा, स्कूटर में RTMI (रियल-टाइम माइलेज इंडिकेशन) और लो फ्यूल इंडिकेटर के साथ-साथ हीरो कनेक्ट फीचर्स जैसे टॉपल अलर्ट, थेफ्ट अलर्ट, फाइंड माई पार्किंग, ट्रैक माय व्हीकल और ट्रिप एनालिसिस जैसे अन्य फीचर हैं। हीरो मोटोकॉर्प हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, "हाल ही में हम अपने स्कूटरों की बढ़ती मांग देख रहे हैं और नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ हम इस प्रवृत्ति को जारी रखने की उम्मीद करते हैं।

गोजीरो ने 19999 रुपये में स्केलिंग लाइट ई-बाइक पेश की

ब्रिटेन के इलेक्ट्रिक बाइक और लाइफस्टाइल ब्रांड गोजीरो मोबिलिटी ने गुरुवार को भारत में स्केलिंग लाइट ई-बाइक पेश की, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया मॉडल उत्पाद गुणवत्ता और कीमत के बीच एक सही संतुलन बनाता है और शहर क्षेत्रों में सवारी के लिए सबसे उपयुक्त है। बयान में कहा गया कि ई-बाइक 25 किमी प्रति घंटे (पेडल-असिस्ट के मध्यम स्तर पर) की अधिकतम गति देती है।

गोजीरो के सीईओ अंकित कुमार ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण लोग अपने स्वास्थ्य को पहले से कहीं अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और ई-बाइक निजी शहरी परिवहन के रूप में सेहत के अनुकूल है तथा कोविड संबंधित जोखिमों से सुरक्षा देती है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X