1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हीरो मोटोकॉर्प ने 1 दिन में 1 लाख इकाइयों की बिक्री की

हीरो मोटोकॉर्प ने 1 दिन में 1 लाख इकाइयों की बिक्री की

हीरो मोटोकॉर्प ने जापान की होंडा कंपनी के साथ अपने पूर्ववर्ती संयुक्त उद्यम - हीरो होंडा को लेकर साझेदारी समाप्त होने के बाद नौ अगस्त, 2011 को लंदन में ओ-टू एरिना में अपनी नयी ब्रांड पहचान का अनावरण किया था।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 16, 2021 21:15 IST
हीरो मोटोकॉर्प ने 1 दिन में 1 लाख इकाइयों की बिक्री की- India TV Hindi
Photo:HERO

हीरो मोटोकॉर्प ने 1 दिन में 1 लाख इकाइयों की बिक्री की

नई दिल्ली: प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प ने सोमवार को कहा कि उसने पिछले सप्ताह अपनी 10 वीं वर्षगांठ पर एक ही दिन में एक लाख से अधिक इकाइयों की बिक्री की। कंपनी ने इस साल नौ अगस्त को अपने अकेले ब्रांड की स्थापना के 10 साल पूरे कर लिए। हीरो मोटोकॉर्प ने जापान की होंडा कंपनी के साथ अपने पूर्ववर्ती संयुक्त उद्यम - हीरो होंडा को लेकर साझेदारी समाप्त होने के बाद नौ अगस्त, 2011 को लंदन में ओ-टू एरिना में अपनी नयी ब्रांड पहचान का अनावरण किया था। 

कंपनी के बिक्री और बिक्री बाद सेवा खंड के प्रमुख नवीन चौहान ने एक बयान में कहा, ‘‘नौ अगस्त को हमारी यात्रा के 10 साल पूरे करना हीरो मोटोकॉर्प के सफर में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है।’’ उन्होंने कहा कि कंपनी के ग्राहकों ने ‘‘हमारे उत्पादों की श्रृंखला को भारी संख्या में खरीदा, जिससे हमें एक ही दिन में खुदरा बिक्री का यह रिकॉर्ड स्थापित करने में मदद मिली।’’ कंपनी ने साथ ही कहा कि उसके स्कूटरों की दैनिक औसत बिक्री नौ अगस्त को दोगुनी हो गई।

Latest Business News