1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. होंडा कार्स इंडिया ने नई Jazz के लिए शुरू की प्री-बुकिंग, 5000 रुपए में कराएं बुक

होंडा कार्स इंडिया ने नई Jazz के लिए शुरू की प्री-बुकिंग, 5000 रुपए में कराएं बुक

नई जैज BS-6 अनुपालन 1.2लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन से संचालित होगी। यह इंजन मैनुअल एवं सीवीटी ट्रांसमिशन दोनों में उपलब्ध होगा। इसमें विश्व-स्तरीय सुरक्षा फीचर्स भी होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 10, 2020 14:08 IST
Honda Cars India begins pre-launch bookings of new Jazz- India TV Paisa
Photo:TOPSPEED

Honda Cars India begins pre-launch bookings of new Jazz

नई दिल्‍ली। भारत में प्रीमियम कार की प्रमुख निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने आज अपनी आने वाली नई जैज के लिए प्री-बुकिंग को शुरू करने की घोषणा की है। नई जैज को स्‍पोर्टी न्‍यू स्‍टाइल, क्‍लास-लीडिंग पैकेजिंग, एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी और फंक्‍शन एवं एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इन्‍नोवेटिव और रिफाइंड अपग्रेड्स से सुसज्जित नई जैज BS-6 अनुपालन 1.2लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन से संचालित होगी। यह इंजन मैनुअल एवं सीवीटी ट्रांसमिशन दोनों में उपलब्‍ध होगा। इसमें विश्‍व-स्‍तरीय सुरक्षा फीचर्स भी होंगे।  

नई जैज क्रोम एक्‍सेंट के साथ नए हाई ग्‍लॉस ब्‍लैक ग्रिल सहित स्‍टा‍इलिश और स्‍पोर्टी एक्‍सटीरियर डिजाइन, डीआरएल के साथ नए एडवांस्‍ड एलईडी हेडलैम्‍प (इनलाइन शेल), नई एलईडी फॉग लैम्‍प, सिग्‍नेचर रियर एलईडी विंग लाइट और नए डिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बम्‍पर्स के साथ अपने समझदार ग्राहकों को आकर्षित करेगी। इसके अलावा, नई जैज सेगमेंट के अनूठे वन टच इलेक्ट्रिक सनरूफ और क्रूज कंट्रोल, स्‍मार्ट एंट्री और मैनुअल व सीवीटी दोनों में पुश बटन स्‍टार्ट/स्‍टॉप सिस्‍टम के साथ प्रीमियम हैचबैक मार्केट में एक नई क्रांति लाएगी। अपने सेगमेंट में यह अकेली कार है, जिसका सीवीटी वेरिएंट्स स्‍टी‍यरिंग-व्‍हील-माउंटेड युनिक डुअल मोड ‘पैडल शिफ्ट’ के साथ सुसज्जित है। पिछले साल जैज की कुल बिक्री में 70 प्रतिशत हिस्‍सेदारी सीवीटी वेरिएंट्स की थी।

नई जैज की प्री-बुकिंग 21,000 रुपए के साथ पूरे देश में अधिकृत एचसीआईएल डीलरशिप पर करवाई जा सकती है। कार को एचसीआईएल वेबसाइट पर होंडा फ्रॉम होम प्‍लेटफॉर्म के माध्‍यम से केवल 5,000 रुपए की राशि के साथ बुक किया जा सकता है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट राजेश गोयल ने कहा कि इस माह के अंत में लॉन्‍च होने वाली नई जैज के लिए बुकिंग शुरू करते हुए हम काफी खुशी हो रही है। अपने स्‍टाइलिश स्‍पोर्टी नए लुक, शानदार इंटीरियर डिजाइन और सेगमेंट-यूनिक वन टच इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ नई जैज उन ग्राहकों को जरूर पसंद आएगी, जो इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन कार चाहते हैं।

उन्‍होंने आगे कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, हमनें देखा है कि जैज ग्राहकों ने पेट्रोल इंजन को अधिक प्राथमिकता दी है। इस ट्रेंड को ध्‍यान में रखते हुए, हमनें नई जैज को विशेषरूप से पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी दोनों वेरिएंट्स में पेश करने का निर्णय लिया है। इस नई पेशकश और आगे एक पूरे त्‍योहारी सीजन के साथ, हम प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में एक नया उत्‍साह देख रहे हैं।

होंडा की ग्‍लोबल लाइन-अप में जैज एक बहुमुखी प्रीमीयम हैचबैक है और इसे इसके स्‍टाइलिश लुक, युनिक पैकेजिंग, सुपर स्‍पेसियस कैबिन, हाई-क्‍वालिटी इंटीरियर्स और ड्राइविंग एन्‍जॉयमेंट के लिए पूरी दुनिया में सराहा जाता है।

Write a comment
X