Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Hyundai कार ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च की यह सर्विस, लाखों ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Hyundai कार ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च की यह सर्विस, लाखों ग्राहकों को मिलेगा फायदा

अगर आपके पास हुंडई की कार है तो कंपनी ने आपके लिए नया ऑफर लॉन्च किया है। हुंडई के इस ऑफर में आप ब्रेक और क्लच जैसे कई पार्टस अपनी गाड़ी के बदल पाएंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 22, 2021 17:18 IST
Hyundai कार ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च यह सर्विस, लाखों ग्राहकों को होगा फायदा- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI

Hyundai कार ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च यह सर्विस, लाखों ग्राहकों को होगा फायदा

नई दिल्ली: अगर आपके पास हुंडई की कार है तो कंपनी ने आपके लिए नया ऑफर लॉन्च किया है। हुंडई के इस ऑफर में आप ब्रेक और क्लच जैसे कई पार्टस अपनी गाड़ी के बदल पाएंगे। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने सोमवार को कहा कि उसने एक पहल शुरू की है जिसके तहत ग्राहक हुंडई के 9 मॉडलों में ब्रेक और क्लच जैसे भागों को बदल सकेंगे। कंपनी ने रखरखावकर्ता कार्यक्रम के तहत खरीदी गई कार के पहले पांच वर्षों के लिए ग्राहक हुंडई 9 मॉडलों में 14 पार्टस को बदल सकेंगे जिसमें वाइपर, बल्ब, नली के बेल्ट सहित काफी कुछ शामिल है।

एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा, "हमने अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी सर्विस प्रदान करने के लिए हुंडई शील्ड ऑफ ट्रस्ट की शुरुआत की है।" उन्होनें कहा कि यह पहल ग्राहकों को कार की खरीद के दौरान या पहले फ्री सर्विस से पहले किसी भी समय इस पैकेज को खरीदने का विकल्प देने वाली कंपनी डीलरशिप के माध्यम से विकल्प चुनने में सक्षम बनाती है।

पढ़ें- 47 रुपए में 14 GB डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान लॉन्च, अभी करें रिचार्ज

पढ़ें- LPG Subsidy के पैसे अगर आपके अकाउंट में भी नहीं आ रहे तो करें यह काम

पढ़ें- RBI ने जारी किया Alert, बैंक ग्राहकों के लिए दी अहम जानकारी

Hyundai ने Santro, Grand i10 पर भारी छूट का ऐलान किया, देखें ऑफर की डिटेल

Maruti, Mahindra, Toyoda के बाद अब Hyundai ने भी अपनी शानदार गाड़ियों Santro, Grand i10 NIOS और Aura पर ऑफर में 70 हजार रुपए तक के फायदों का ऐलान किया है। कंपनी Santro पर 50,000 रुपए, Grand i10 NIOS पर 60,000 रुपए और AURA पर 70,000 रुपए तक के फायदे देने का शानदारा ऑफर देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए 8000 रुपए का एक्सक्लूसिव लाभ देने का भी फैसला किया है। प्राइस रेंज की बात करें तो Santro 467,490 रुपए की कीमत से शुरु शुरु होती है। वहीं Grand i10 NIOS 519,390 से शुरु होती है। आप इन गाड़ियों को खरीदने के लिए अपने पास के Hyundai शोरुम विजिट कर सकते है।

पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi Yojna की अगली किस्त जानें कबतक आएगी, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर फिर आई बड़ी खबर, खुद पेट्रोलियम मंत्री ने दी जानकारी

पढ़ें- खुशखबरी! किसान आंदोलन के बीच इन किसानों को सरकार ने दिए 1.23 लाख करोड़ रुपए

इसके अलावा Scorpio, SUV300, SUV500, Bolero, Alturas G4 और Marazzo जैसी SUV गाड़ियों पर Mahindra ने जबरदस्त ऑफर की घोषणा की है। कंपनी SUV500 पर 1 लाख रुपए का फायदा, Scorpio पर 39000 रुपए, SUV300 पर 39000, Bolero पर 24000 रुपए, Alturas G4 पर सबसे ज्यादा 3 लाख रुपए और Marazzo पर 41,000 रुपए तक के फायदे दे रही है। कंपनी का यह ऑफर केलव 15 फरवरी तक है। अगर आप इनमें से किसी भी SUV कार को खरीदना चाहते है तो आप अपनी नियरेस्ट Mahindra डीलर के शोरुम में विजिट कर सकते है। इसके अलावा ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी आप ऑनलाइन कार बुक कर सकते है। इसके अलावा आप वेबसाइट पर जाकर अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते है। 

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने को लेकर एक्शन में सरकार, इस बड़े मंत्री ने दिया बड़ा बयान

पढ़ें- 50 लीटर फ्री पेट्रोल-डीजल पाने का मौका, देखें ऑफर की पूरी डिटेल

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement