Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. BSNL का बड़ा धमाका, 47 रुपए में 14 GB डेटा वाला नया प्लान किया लॉन्च

BSNL का बड़ा धमाका, 47 रुपए में 14 GB डेटा वाला नया प्लान किया लॉन्च

इस प्रीपेड ऑफर में मात्रा 47 रुपए में 14 GB डेटा 28 दिन की वेलिडिटी के साथ मिलता है इसके साथ ही अनलीमीटिड वाइस कॉलिंग ऑल ओवर इंड़िया के साथ दिल्ली, मुंबई में फ्री रोमिंग और 100 SMS प्रतिदिन यह सब इस ऑफर में दिया जा रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2021 16:19 IST
BSNL का बड़ा धमाका, 47 रुपए में 14 GB डेटा वाला नया प्लान किया लॉन्च- India TV Paisa

BSNL का बड़ा धमाका, 47 रुपए में 14 GB डेटा वाला नया प्लान किया लॉन्च

नई दिल्ली: BSNL ने बड़ा धमाका करते हुए नया ऑफर लॉन्च कर दिया है। इस ऑफर से ग्राहकों को बड़ा फायदा हो सकता है। BSNL ने यह ऑफर प्रमोशन के आधार पर शुरु किया है। BSNL ने इस प्रीपेड ऑफर में मात्रा 47 रुपए में 14 GB डेटा 28 दिन की वेलिडिटी के साथ मिलता है इसके साथ ही अनलीमीटिड वाइस कॉलिंग ऑल ओवर इंड़िया के साथ दिल्ली, मुंबई में फ्री रोमिंग और 100 SMS प्रतिदिन यह सब इस ऑफर में दिया जा रहा है। कंपनी ने यह ऑफर प्रमोशन आधार पर 47 रुपये के पहला रिचार्ज कूपन (FRC) के साथ दे रहा है। मतलब अगर आप पहला रिचार्ज कराते है तो आपको यह 47 रुपए वाला प्लान मिलेगा। नए उपयोगकर्ताओं को पहली बार रिचार्ज करने पर पहले रिचार्ज पर यह ऑफर मिलेगा। BSNL ने फिलहाल इस ऑफर कूपन को चेन्नई सर्कुलर में 31 मार्च तक प्रमोशन आधार पर लॉन्च करने की घोषणा की है। 

पढ़ें- RBI ने जारी किया Alert, बैंक ग्राहकों के लिए दी अहम जानकारी

पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi Yojna की अगली किस्त जानें कबतक आएगी, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

पढ़ें- LPG Subsidy के पैसे अगर आपके अकाउंट में भी नहीं आ रहे तो करें यह काम

बीएसएनएल का 90 दिनों और 180 दिनों का भी प्लान है जिसकी कीमत 151 रुपए और 153 रुपए है। बीएसएनएल 151 रुपए की कीमत वाले प्लान में 180 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 1.5GB डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस देता है। बीएसएनएल ने 28 दिन में एक्टिवेशन के बाद 153 रुपए का भी हाल ही में एक और प्लान लॉन्च किया है जिसमें  90 दिनों की वैधता यह योजना अखिल भारतीय आधार पर उपलब्ध है और बीएसएनएल से भारत में किसी भी नेटवर्क पर असीमित घरेलू वॉयस कॉल प्रदान करती है।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर फिर आई बड़ी खबर, खुद पेट्रोलियम मंत्री ने दी जानकारी

पढ़ें- खुशखबरी! किसान आंदोलन के बीच इन किसानों को सरकार ने दिए 1.23 लाख करोड़ रुपए

इसके अलावा BSNL के पास बहुत सारे और किफायती प्लान्स मौजूद हैं, जिनके कस्टमर्स फायदा उठा रहे हैं। इन्हीं प्लान में से एक है 365 वाला प्लान। BSNL के प्रीपेड सेवाए ले रहे ग्राहक इस प्लान को ले सकते हैं। इस प्लान के तहत BSNL 365 रुपयों में 1 साल की वैलिडिटी देता है हालांकि इस प्लान के साथ दी जाने वाली मुफ्त सुविधाएं महज 60 दिन के लिए हैं। अगर हम BSNL के इस प्लान की तुलना अन्य मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर्स से करें तो पता चलता है कि एक साल की वैलिडिटी वाला ये सबसे सस्ता प्लान है। रिलायंस जियो 1299 में जबकि एयरटेल 1498 में एक साल के प्लान देता है। आइए आपको देते हैं BSNL द्वारा दिए जारे 

प्लान के बारे में पूरी जानकारी

  1. देश के सभी Circles में उपलब्ध
  2. हर नेटवर्क पर Unlimited Voice Calling
  3. प्रतिदिन 2 GB डेटा
  4. 100 फ्री SMS डेली
  5. फ्री बीएसएनएल ट्यून्स subscription
  6. हर रोज मिलने वाला 2 GB डेटा खत्म होने के बाद 40Kbps स्पीड से Unlimited Data
  7. नोट- फ्री दी जा रही ये सुविधाएं महज 60 दिनों के लिए हैं, प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है।

जानिए BSNL के  398 वाले प्लान के बारे में

बीएसएनएल का यह प्रीपेड वाउचर 30 दिनों की वैधता के साथ मुफ्त 100 एसएमएस भी प्रदान करेगा। दिल्ली व मुंबई के एमटीएनएल नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स मिलेंगे। बीएसएनएल के 398 रुपए के इस ऑफर में प्रीमियम नंबर्स, इंटरनैशनल नंबर्स, IN नंबर्स पर आउटगोइंड कॉल या एसएमएस के लिए स्टैंडर्ड चार्ज देना होगा। अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा का इस्तेमाल रोमिंग और दिल्ली व मुंबई समेत MTNL एरिया में भी किया जा सकेगा।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने को लेकर एक्शन में सरकार, इस बड़े मंत्री ने दिया बड़ा बयान

पढ़ें- 50 लीटर फ्री पेट्रोल-डीजल पाने का मौका, देखें ऑफर की पूरी डिटेल

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement