1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महिंद्रा एंड महिंद्रा को इलैक्ट्रिक वाहन बिक्री तीन गुना बढ़ने की उम्मीद, जूमकार के साथ की साझेदारी

महिंद्रा एंड महिंद्रा को इलैक्ट्रिक वाहन बिक्री तीन गुना बढ़ने की उम्मीद, जूमकार के साथ की साझेदारी

महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह की इलैक्ट्रिक वाहन कंपनी महिंद्रा इलैक्ट्रिक को इस साल ई-वाहनों की बिक्री में तीन गुना वृद्धि होने की उम्मीद है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 10, 2017 16:23 IST
महिंद्रा एंड महिंद्रा को इलैक्ट्रिक वाहन बिक्री तीन गुना बढ़ने की उम्मीद, जूमकार के साथ की साझेदारी- India TV Hindi News
महिंद्रा एंड महिंद्रा को इलैक्ट्रिक वाहन बिक्री तीन गुना बढ़ने की उम्मीद, जूमकार के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह की इलैक्ट्रिक वाहन कंपनी महिंद्रा इलैक्ट्रिक को इस साल ई-वाहनों की बिक्री में तीन गुना वृद्धि होने की उम्मीद है। कंपनी का ध्यान लोगों को परिवहन समाधान कराने पर है और उसने किराए पर स्वयं चलाने के लिए कार देने वाली कंपनी जूमकार के साथ भी साझेदारी की है।

महिंद्रा इलैक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश बाबू ने कहा, पिछले साल हमारा ध्यान नए उत्पाद पेश करने पर था। इस साल हमारा ध्यान इन उत्पादों के साथ गतिशीलता समाधान बनाने पर है। यह हम खुदरा, कारों के बेड़े रखने वाले और कार साझेदारी करने वाले मंचों के साथ मिलकर करेंगे।

कंपनी ने छोटी इलैक्ट्रिक कार ई2ओप्लस, सेडान ई-वेरिटो और यात्री एवं मालवहन इलैक्ट्रिक कार ई-सुप्रो की पिछले साल 1100 से ज्यादा इकाइयां बेचीं। बाबू ने कहा कि कुल मिलाकर हमें इस साल अपनी बिक्री तीन गुना बढ़ने की उम्मीद है। जूमकार के साथ साझेदारी पर उन्होंने कहा कि यह अपने तरह का पहला समझौता है। इससे कंपनी को हरित वाहन ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

इस साझेदारी में कंपनी भारत में इलैक्ट्रिक कारों के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करने का काम करेगी। इसमें जूमकार के जैप मंच पर लोगों को महिंद्रा की इलैक्ट्रिक कार ई2ओप्लस खरीदने की सुविधा दी जाएगी।  इस कार्यक्रम में जूमकार के मंच पर भी लोगों को ई2ओप्लस खरीदने का विकल्प मिलेगा।

Latest Business News

Write a comment
raju-srivastava