Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Scorpio, SUV500, Bolero गाड़ियां सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने डिस्काउंट का ऐलान किया

Scorpio, SUV500 जैसे कई गाड़ियां सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने डिस्काउंट का ऐलान किया

आपके लिए यह कार खरीदने का शायद सबसे अच्छा मौका हो सकता है। Scorpio, SUV300, SUV500, Bolero, Alturas G4 और Marazzo जैसी SUV गाड़ियों पर Mahindra ने जबरदस्त ऑफर की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 13, 2021 17:40 IST
Scorpio, SUV500 जैसे कई गाड़ियां सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने डिस्काउंट का ऐलान किया- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA.COM

Scorpio, SUV500 जैसे कई गाड़ियां सस्ते में खरीदने का मौका, कंपनी ने डिस्काउंट का ऐलान किया

नई दिल्ली: आपके लिए यह कार खरीदने का शायद सबसे अच्छा मौका हो सकता है। Scorpio, SUV300, SUV500, Bolero, Alturas G4 और Marazzo जैसी SUV गाड़ियों पर Mahindra ने जबरदस्त ऑफर की घोषणा की है। कंपनी SUV500 पर 1 लाख रुपए का फायदा, Scorpio पर 39000 रुपए, SUV300 पर 39000, Bolero पर 24000 रुपए, Alturas G4 पर सबसे ज्यादा 3 लाख रुपए और Marazzo पर 41,000 रुपए तक के फायदे दे रही है। कंपनी का यह ऑफर केलव 15 फरवरी तक है। अगर आप इनमें से किसी भी SUV कार को खरीदना चाहते है तो आप अपनी नियरेस्ट Mahindra डीलर के शोरुम में विजिट कर सकते है। इसके अलावा https://www.mahindrasyouv.com/ पर जाकर भी आप ऑनलाइन कार बुक कर सकते है। इसके अलावा आप वेबसाइट पर जाकर अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते है। 

पढ़ें- ट्रैफिक चालान पर आई बड़ी राहत की खबर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने की घोषणा

पढ़ें- पेंशन को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, अब बढ़कर मिलेगा पैसा

इन गाड़ियों कीमत

Scorpio की कीमत 11.99 हजार से शुरु होती है। वहीं SUV300 की कीमत 7.95 हजार से शुरु, SUV500 कीमत 13.83 हजार से शुरु , Bolero कीमत 8.17 हजार से शुरु, Alturas G4 कीमत 27.83 हजार से शरु , Marazzo कीमत 11.64 हजार से शुरु होती है। 

Swift, Vitara Brezza, Swift Desire पर भी जारी है डिस्काउंट

इसके अलावा मारुती सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों पर बड़े ऑफर्स का ऐलान किया है। अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो कंपनी ने यह ऑफर्स Swift, Vitara Brezza, Swift Desire जैसे शानदार मॉडल पर निकाला है। ऑफर्स के अनुसार Swift और Vitara Brezza की खरीद पर आप 30 हजार रुपए की बचत कर सकते है वहीं Swift desire पर 28000 रुपए की बचत कर सकते है। सरकारी कर्मचारियों के लिए 4000 रुपए तक खास LTC बोनान्ज ऑफर भी दिया जा रहा है। 

पढ़ें- Hero मोटरसाइकिल सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने निकाले बड़े ऑफर

पढ़ें- CNG को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान, अब लोगों की मिलेगा फायदा

Honda अपनी कार पर 60,000 रुपए तक के लाभ का ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आई है। आप Honda की सस्ती कार खरीदने के इस मौके फायदा सिर्फ 20 फरवरी तक ही उठा पाएंगे क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। कंपनी ने Honda WR-V पर 60 हजार रुपए के बनिफिट की पेशकश की है। वहीं 3 साल की अनलीमिटेड किलोमीटर वारंटी, प्रो केयर कस्टमर सर्विस, लॉयल्टी बोनस भी ऑफर मे दी जा रही है। इसके साथ ही सरकारी नौकरी, पेंशनर्स, डॉक्टर्स, लॉयर, टीचर के लिए स्पेशल बेनिफिट्स देने का ऐलान किया है। कंपनी ने Honda WR-V के पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल पर यह ऑफर पेश किया है। Honda WR-V की कीमत 8,55,338 रुपए से शुरु होती है। आप इसे 7.10 फीसदी के इंस्टरेस्ट रेट पर खरीद सकते है। 

पढ़ें- Honda Activa सस्ते में खरीदने का बड़ा मौका, कंपनी ने की बड़े ऑफर की घोषणा

पढ़ें- इस खबर ने बढ़ा दी मोदी सरकार की चिंता, हो गया नुकसान

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement