Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मारुति ने नए 1.5 लीटर इंजन के साथ लॉन्‍च की नई सियाज, कीमत है इसकी 9.97 लाख रुपए से शुरू

मारुति ने नए 1.5 लीटर इंजन के साथ लॉन्‍च की नई सियाज, कीमत है इसकी 9.97 लाख रुपए से शुरू

कंपनी के अपने शोध से विकसित इस संस्करण में छह स्पीड ट्रांसमिशन है। मारुति सुजुकी फिएट से लिए गए 1.3 लीटर पावरट्रेन का इस्तेमाल अपने मॉडल में कर रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 28, 2019 16:33 IST
maruti ciaz- India TV Paisa
Photo:MARUTI CIAZ

maruti ciaz

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने गुरुवार को अपनी मध्यम आकार की सेडान सियाज का नए 1.5 लीटर डीजल इंजन संस्करण पेश किया। दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 9.97 लाख रुपए है। 

कंपनी के अपने शोध से विकसित इस संस्करण में छह स्पीड ट्रांसमिशन है। मारुति सुजुकी फिएट से लिए गए 1.3 लीटर पावरट्रेन का इस्तेमाल अपने मॉडल में कर रही है। प्रवेश स्तर सियाज डेल्टा संस्करण की कीमत 9.97 लाख रुपए, जेटा 11.08 लाख और टॉप एंड ट्रिम की कीमत 11.37 लाख रुपए है। 

मारुति सुजुकी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी केनिचि आयुकावा ने बयान में कहा कि मारुति ने अपनी क्रांतिकारी पेशकशों के जरिये हमेशा भारतीय वाहन उद्योग को नए सिरे से परिभाषित किया है। पूरी तरह नया एल्युमीनियम 1.5 लीटर डीडीआई 225 डीजल इंजन इस दिशा में एक और कदम है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement