1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. त्‍यौहारों से पहले Maruti Suzuki ने की बड़ी घोषणा, Baleno RS की कीमत 1लाख रुपए घटाई

त्‍यौहारों से पहले Maruti Suzuki ने की बड़ी घोषणा, Baleno RS की कीमत 1लाख रुपए घटाई

मारुति सुजुकी ने बलेनो आरएस को एक हाई-परफॉर्मेंस हैचबैक के तौर पर पेश किया है, जिसमें 1.0 लीटर बूस्टरजेट पेट्रोल इंजन लगा है, जो 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक पावर प्रदान करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 27, 2019 15:48 IST
Maruti Suzuki cuts Baleno RS price by Rs 1 lakh- India TV Paisa
Photo:MARUTI SUZUKI CUTS BALENO

Maruti Suzuki cuts Baleno RS price by Rs 1 lakh

नई दि‍ल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने त्‍यौहारी सीजन से पहले शुक्रवार को बड़ी घोषणा कर सबको चौंका दिया है। मारुति सुजुकी ने अपने परफॉर्मेंस हैचबैक बलेनो आरएस की कीमत में 1 लाख रुपए की बड़ी कटौती करने का ऐलान किया है।  

इससे पहले मारुति सुजुकी ने अपने चुनिंदा मॉडल्‍स के एक्‍स-शोरूम कीमत में 5,000 रुपए की कटौती करने की घोषणा की थी। इन मॉडल्‍स में अल्‍टो 800, अल्‍टो के10, स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिजायर डीजल, टूर एस डीजल, विटारा ब्रेजा और एस-क्रॉस शामिल हैं।  

maruti baleno rs

इन मॉडल्‍स की कीमत 2.93 लाख रुपए से 11.49 लाख रुपए के बीच है। नियामकीय जानकारी में मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि इस नई कटौती के साथ, कंपनी ने बलेनो आरएस की एक्‍स-शोरूम कीमत में 1 लाख रुपए की कटौती की है। अब इस मॉडल की दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 7,88,913 रुपए से शुरू होगी।

मारुति सुजुकी ने बलेनो आरएस को एक हाई-परफॉर्मेंस हैचबैक के तौर पर पेश किया है, जिसमें 1.0 लीटर बूस्‍टरजेट पेट्रोल इंजन लगा है, जो 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक पावर प्रदान करता है।

Write a comment