Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मारुति सुजुकी का कार लोन के लिए एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस से गठजोड़

मारुति सुजुकी का कार लोन के लिए एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस से गठजोड़

एचडीबीएफएस नई और पुरानी दोनो तरह की कार पर लोन देगी

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: March 05, 2020 16:53 IST
Maruti- India TV Paisa

Maruti

नई दिल्ली:  मारुति सुजुकी इंडिया ने ग्राहकों को कार लोन उपलब्ध कराने के लिए एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस यानि एचडीबीएफएस के साथ साझेदारी की है। एचडीबीएफएस, एचडीएफसी बैंक की सब्सिडिएरी है। मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत एचडीबीएफएस नयी और पुरानी दोनों कारों के लिए कर्ज सुविधा उपलब्ध कराएगी। इसी के साथ खुदरा कर्ज के लिए मारुति सुजुकी की 26 बैंकों, सात गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनियों और आठ क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों के साथ साझेदारी हो चुकी है। 

मारुति के कार्यकारी निदेशक (सेल्स और मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि एचडीबीएफएस के साथ साझेदारी से ग्राहकों को आकर्षक कर्ज योजनाएं मिलेंगी। घरेलू वाहन उद्योग में अपार संभावनाएं हैं और आकर्षक रिटेल लोन बाजार की वृद्धि में मदद करेंगे। मारुति सुजुकी के देशभर के 1,953 शहरों और कस्बों में नए कारों की बिक्री के लिए 3,066 स्टोर हैं। जबकि 280 स्थानों पर कंपनी 569 बिक्री केंद्रों के साथ ट्रूवैल्यु श्रृंखला के तहत पुरानी कारों का कारोबार करती है। एचडीबीएफएस की देश के 1,038 शहरों और कस्बों में 1,425 शाखाएं हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement