1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. MG Hector Plus भारत में हुई लॉन्‍च, कीमत होगी 13.49 लाख रुपए से शुरू

MG Hector Plus भारत में हुई लॉन्‍च, कीमत होगी 13.49 लाख रुपए से शुरू

हेक्टर प्लस एक सिक्स सीटर एसयूवी है। यह चार वेरिएंट स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प वेरिएंट में आती है। हेक्टर प्लस के इंटीरियर्स को अधिक एडवांस्ड आई-स्मार्ट इंफोटनेमेंट अैर कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ अपडेटेड किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 13, 2020 13:50 IST
MG Hector Plus launched, starts at Rs 13.49 lakh- India TV Paisa
Photo:MG HECTOR

MG Hector Plus launched, starts at Rs 13.49 lakh

नई दिल्‍ली। एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को भारत में अपनी एमजी हेक्‍टर प्‍लस एसयूवी को लॉन्‍च कर दिया है। सिक्‍स सीटर इस एसयूवी की कीमत 13.48 लाख रुपए से शुरू होगी। पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आने वाली हेक्‍टर प्‍लस की अधिकतम कीमत 18.54 लाख रुपए है। यह प्राइव अभी इंट्रोडक्‍टरी है, जो 13 अगस्‍त तक प्रभावी रहेगी। कंपनी ने कहा कि 13 अगस्‍त के बाद सभी वेरिएंट्स की कीमत में 50,000 रुपए का इजाफा किया जाएगा। हेक्‍टर प्‍लस की ऑनलाइन बुकिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है। उपभोक्‍ता 50,000 रुपए का भुगतान कर इसे बुक कर सकते हैं।

हेक्‍टर प्‍लस एक सिक्‍स सीटर एसयूवी है। यह चार वेरिएंट स्‍टाइल, सुपर, स्‍मार्ट और शार्प वेरिएंट में आती है। हेक्‍टर प्‍लस के इंटीरियर्स को अधिक एडवांस्‍ड आई-स्‍मार्ट इंफोटनेमेंट अैर कनेक्‍टेड कार फीचर्स के साथ अपडेटेड किया गया है। अन्‍य नए फीचर्स में व्‍यक्तिगत एसी वेंट्स के साथ थर्ड-रो बेंच सीट, सेकेंड रो स्‍लाइडिंग और रिक्‍लाइनिंग कैप्‍टन चेयर्स और एक हैंड्स-फ्री टेलगेट शामिल हैं।

एमजी हेक्‍टर प्‍लस में पहले से बड़ी ग्रिल, नए हेडलैम्‍प्‍स डिजाइन और डीआरएल और रिवाइज्‍ड स्किड प्‍लेट्स को शामिल किया गया है। इसमें नया बम्‍पर और टेल लैम्‍प्‍स भी लगाए गए हैं। कलर ऑप्‍शन में एक नया शेड ब्‍लू को शामिल किया गया है और एमजी हेक्‍टर प्‍लस अब 6 कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध है।   

नई एमजी हेक्‍टर प्‍लस पेट्रोल वेरिएंट में 1.5लीटर पेट्रोल इंजन है जबकि डीजल वेरिएंट में 2.0 टर्बोचार्ज्‍ड इंजन है। इसमें 6-स्‍पीड मैनुअल और डीसीटी ऑप्‍शन है।

Write a comment
X