1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti Suzuki ने मिलाया बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र से हाथ, डीलर पार्टनर्स को मिलेगी इनवेंट्री फाइनेंशिंग की सुविधा

Maruti Suzuki ने मिलाया बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र से हाथ, डीलर पार्टनर्स को मिलेगी इनवेंट्री फाइनेंशिंग की सुविधा

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की महाबैंक चैनल फाइनेंशिंग स्कीम पूरे देश में एमएसआईएल के डीलर पार्टनर्स के लिए कम्प्रहेन्सिव फाइनेंशिंग अवसर उपलब्ध कराएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 19, 2021 12:06 IST
MSIL ties up with Bank of Maharashtra to offer inventory financing to dealer partners- India TV Paisa
Photo:PTI FILE PHOTO

MSIL ties up with Bank of Maharashtra to offer inventory financing to dealer partners

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसने अपने डीलर पार्टनर्स के लिए इनवेंट्री फाइनेंशिंग की पेशकश करने के लिए बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र के साथ हाथ मिलाया है। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपने एक बयान में कहा कि यह पहली बार है जब बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र कंपनी के डीलर्स को डीलर इनवेंट्री फाइनेंशिंग की पेशकश करेगा।

इस भागीदारी के तहत बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र की महाबैंक चैनल फाइनेंशिंग स्‍कीम पूरे देश में एमएसआईएल के डीलर पार्टनर्स के लिए कम्‍प्रहेन्सिव फाइनेंशिंग अवसर उपलब्‍ध कराएगी। मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र के साथ गठजोड़ कंपनी के डीलर पार्टनर्स को नए युग की बैंकिंग और फाइनेंस समाधान उपलब्‍ध कराएगा।

उन्‍होंने कहा कि दीर्घावधि बिजनेस जरूरतों और मुश्किलों को ध्‍यान में रखते हुए डीजल इनवेंट्री फंडिंग के लिए और अधिक फाइनेंस पार्टनर को शामिल करने की कारोबारी आवश्‍यकता थी। बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ एएस राजीव ने कहा कि इस भागीदारी का लक्ष्‍य एमएसआईएल के डीलर्स के लिए बेहतर डिजिटल लेंडिंग सर्विस उपलब्‍ध कराना और एक मजबूत सिनरजिस्टिग इफेक्‍ट पैदा करना है।   

यह गठजोड़ हमें सप्‍लाई चेन फाइनेंस के तहत वन-स्‍टॉप सर्विस उपलब्‍ध कराने के लिए हमारे बिजनेस को और मजबूत बनाएगा। हमें उम्‍मीद है कि यह भागीदारी हमें एमएसएमई श्रेणी में कारोबारी अवसरों का लाभ उठाने और एमएसआईएल के लिए बाजार पहुंच बढ़ाने में मदद करेगी।  

इस सहयोग के माध्‍यम से बैंक अपने प्रतिस्‍पर्धी मूल्‍य, सुविधाजनक पुर्नभुगतान अवधि और लचीली सीमा के अलावा डिजिटाइज्‍ड और रियल टाइम ट्रांजैक्‍शन के साथ पूरे भारत में अपने 2000 ब्रांच नेटवर्क के जरिये एमएसआईएल डीलर्स के लिए सुविधाओं की पेशकश करेगा।

यह भी पढ़ें: भारत सरकार के प्रयासों का दिखा असर, अगले महीने से ईंधन की कीमतों पर पड़ सकता है असर

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान में हुई ऑटोमोबाइल्‍स की कीमतों में भारी कटौती, अल्‍टो व वैगन आर की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

यह भी पढ़ें:  महामारी की दूसरी लहर के बीच देश में घरों की बिक्री बढ़ी...

यह भी पढ़ें: अब तक के सबसे बड़े IPO के लिए Paytm ने आज किया ये काम, जुटाएगी 16600 करोड़ रुपये

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15