Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. अब पुरानी बुलेट भी बेचेगी रॉयल एनफील्‍ड, चेन्‍नई में खोला पहला विंटेज ब्रांड शोरूम

अब पुरानी बुलेट भी बेचेगी रॉयल एनफील्‍ड, चेन्‍नई में खोला पहला विंटेज ब्रांड शोरूम

महंगी मोटरसाइकिल बनाने वाली रॉयल एनफील्ड ने अब पुरानी मोटरसाइकिल बेचने के क्षेत्र में कदम रख दिया है। कंपनी ने इस पहल के तहत विंटेज ब्रांड से चेन्नई में पहला शोरूम खोला है और उसके देश भर में विस्तार की योजना है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: March 08, 2018 17:45 IST
royal enfield- India TV Paisa
royal enfield

नई दिल्‍ली। महंगी मोटरसाइकिल बनाने वाली रॉयल एनफील्ड ने अब पुरानी मोटरसाइकिल बेचने के क्षेत्र में कदम रख दिया है। कंपनी ने इस पहल के तहत विंटेज ब्रांड से चेन्नई में पहला शोरूम खोला है और उसके देश भर में विस्तार की योजना है। 

विंटेज स्टोर एक नई परिकल्पना है जिसमें उपयोग की जा चुकी मोटरसाइकिल को बिल्कुल नए रूप में पेश किया जाएगा। यह रॉयल एनफील्ड के उन संभावित ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा जो बेहतर गुणवत्ता और प्रमाणित पुरानी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं। 

रॉयल एनफील्ड के प्रमुख (इंडिया बिजनेस) शाजी कोशी ने यहां पहले स्टोर के उद्घाटन के बाद कहा कि विंटेज के साथ हमने एक ऐसी जगह बनाई है जहां, मोटरसाइकिल एक ग्राहक से दूसरे ग्राहकों के हाथों में जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने गौर किया है कि पुरानी ओर बेहतर रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों की अच्छी मांग है। 

उन्होंने कहा कि कंपनी की ऐसे 10 स्टोर खोलने की योजना है। कोशी ने कहा कि विंटेज स्टोर में केवल रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल ही बिकेंगी अन्‍य ब्रांड की नहीं। स्टोर के जरिये मोटरसाइकिल खरीदने के लिए कर्ज उपलब्ध कराने में भी सहायता दी जाएगी। साथ ही ग्राहकों को मोटर बीमा के साथ बिक्री बाद सेवा सुविधा भी मिलेगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement